Advertisment

AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल जनता के बीच पहुंचे, हनुमान मंदिर के किए दर्शन

AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर पहुंचे, पूरे 50 दिन बाद यानी कल सीएम तिहाड़ जेल से बाहर आए

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
cm arvind kejriwal

cm arvind kejriwal( Photo Credit : social media)

दिल्ली शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ से छूटे सीएम अरविंद केजरीवाल आज कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर पहुंचे. 10 मई को अंतरिम जमानत मिलने के बाद अरविंद केजरीवाल आज कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर दर्शन के लिए पहुंचे. इस दौरान उन्होंने पूजा अर्चना की और भगवान हनुमान के आगे मथा टेका. आपको बता दें कि केजरीवाल दोपहर 1 बजे आम आदमी पार्टी के ऑफिस में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले हैं.  पूरे 50 दिन बाद कल यानी शुक्रवार को सीएम केजरीवाल जेल से बाहर आए थे. ईडी ने उन्हें 21 मार्च को गिरफ्तार किया था.

Advertisment

जेल से निकलते ही केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि मैं अपनी पूरी ताकत से तानाशाही के खिलाफ लड़ रहा हूं. देश के 140 करोड़ लोगों को साथ आना होगा. मुझे आपके बीच इसके खिलाफ लड़ना है. उन्हें आपके बीच आकर बहुत अच्छा लगा है. मैंने आपसे कहा था कि मैं जल्द ही बाहर आऊंगा… सबसे पहले, मैं भगवान हनुमान को प्रणाम करना चाहता हूं. हनुमान जी के आशीर्वाद से मैं आपके बीच हूं.

Advertisment

publive-image

आज शाम को करेंगे रोड शो 

दिल्ली के कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज ने एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा ' केजरीवाल का जेल से निकलना किसी चमत्कार की तरह है. अब कुछ बड़ा होगा. हनुमान जी उनसे कोई बड़ा काम करवाना चाहते हैं. उन्होंने बताया  कि केजरीवाल दोपहर एक बजे आप कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले हैं. वहीं आज शाम को 4 बजे लोकसभा चुनाव में पहली बार एक रोड का आयोजन होगा. इसके साथ दक्षिण दिल्ली से पार्टी के उम्मीदवार सहीराम पहलवान के पक्ष में केजरीवाल महरौली में एक रोड शो करेंगे. इसमें आप के तमाम बड़े नेताओं के साथ पंजाब के सीएम भगवंत मान भी मौजूद रहने वाले हैं.' 

Advertisment

publive-image

लोकसभा चुनाव के प्रचार को लेकर वे पूरे देश में जाएंगे

इसके साथ शाम को 6 बजे पूर्वी दिल्ली की कृष्णा नगर सीट से आप के प्रत्याशी कुलदीप कुमार के लिए शाम को छह बजे रोड शो करने वाले हैं. विपक्षी नेताओं ने केजरीवाल की अंतरिम जमानत को लेकर कहा कि लोकतंत्र बचाने की लड़ाई में अब तेजी देखी जाएगी. AAP नेता सौरभ भारद्वाज का कहना है कि लोकसभा चुनाव के प्रचार को लेकर वे पूरे देश में जाएंगे. आपको बता दें कि शुक्रवार शाम जैसे ही दिल्ली के सीएम जेल से बाहर निकले, AAP कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने 'जेल के ताले टूट गए, केजरीवाल जी छूट गए' के नारे लगाए. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

newsnation Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal cm arvind kejriwal Arvind Kejriwal Government arvind kejriwal
Advertisment
Advertisment