Advertisment

Lok Sabha Election 2024 के लिए AAP की रणनीति तैयार, बूथ मजबूत करने के लिए कार्यकर्ता तैनात

आम आदमी पार्टी में कोई भी छोटा और बड़ा नहीं है, हम सब एक परिवार हैं और पूरे परिवार को साथ मिलकर चलना है. हमें पार्टी को आगे बढ़ाने के लिए कड़ी मेहनत करनी है.

author-image
Prashant Jha
एडिट
New Update
aap

आप की बैठक( Photo Credit : सोशल मीडिया)

आम आदमी पार्टी ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियां तेज कर दी है. राज्यसभा सांसद और संगठन महामंत्री डॉ संदीप पाठक ने सोमवार को पार्टी मुख्यालय में अहम बैठक की. संदीप पाठक ने कहा कि हमने दिल्ली में मंडल प्रभारियों को नियुक्ति की है. आप लोगों को जो भी मंडल मिला है उसपर ध्यान केंद्रित करते हुए आपको पूरी मेहनत के साथ काम करना है. जिस मंडल के आप प्रभारी बनाए गए हैं उस मंडल की पूरी जिम्मेदारी अब आप लोगों की होगी. अगले एक हफ्ते में सभी मंडलों पर बैठक की जाएगी. 

Advertisment

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता ही पार्टी की ताकत हैं. आम आदमी पार्टी में कोई भी छोटा और बड़ा नहीं है, हम सब एक परिवार हैं और पूरे परिवार को साथ मिलकर चलना है. हमें पार्टी को आगे बढ़ाने के लिए कड़ी मेहनत करनी है. हमारे रास्ते में बहुत सारी रुकावटें आएंगी, हमें रोकने की कोशिशें की जाएंगी लेकिन हमें किसी भी हालत में रुकना नहीं है. हमें आगे बढ़ते रहना है.

दिल्ली में डोर टू डोर अभियान शुरू

डॉक्टर संदीप पाठक ने कहा कि पहले हम 11 सदस्य बूथ कमेटी का गठन करेंगे उसके बाद दिल्ली में डोर टू डोर अभियान शुरू किया जाएगा. दिल्ली की सभी विधानसभाओं में मंगलवार से ट्रेनिंग शुरू होगी. इस ट्रेनिंग में सभी विधायक, मंडल प्रभारी, मंडल अध्यक्ष, मंडल संगठन मंत्री और मंडल के सभी कार्यकर्ता शामिल होंगे.  बैठक में आम आदमी पार्टी के विधायक और उपाध्यक्ष ऋतुराज झा, विधायक और उपाध्यक्ष राजेश गुप्ता, विधायक और उपाध्यक्ष गुलाब सिंह और उपाध्यक्ष जितेंद्र सिंह तोमर शामिल हुए.

पार्टी को मजबूत करने के लिए आगे आए कार्यकर्ता

संगठन महामंत्री पाठक ने कहा कि हम सब लोगों को कंधे से कंधा मिलाकर पार्टी के लिए काम करना है. किसी भी हालत में हम लोगों को पीछे नहीं हटना है. हमें पूरी ईमानदारी और मेहनत के साथ लगे रहना है. बूथ स्तर पर हमारे जितने भी जिम्मेदार और मेहनती कार्यकर्ता हैं हमें उन्हें आगे लाना है. बता दें कि आम आदमी पार्टी  लोकसभा चुनाव को लेकर हुंकार भर चुकी है. आप दिल्ली, पंजाब समेत देशभर में चुनावी शंखनाद करने की तैयीर में है. 

Source : News Nation Bureau

2024 Loksabha Elections Loksabha Elections 2024 news Loksabha Elections cm arvind kejriwal Lok Sabha Election 2024 AAP on loksabha arvind kejriwal
Advertisment
Advertisment