Advertisment

विनेश फोगाट के समर्थन में उतरे AAP कार्यकर्ता, डॉ. सुशील गुप्ता बोले- बड़ी साजिश करके गोल्ड जीतने से रोका

आप नेता डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा, बड़ी साजिश करके विनेश फोगाट को गोल्ड जीतने से रोका गया. दिल्ली के जंतर मंतर से शुरू हुई ये साजिश पेरिस ओलंपिक तक पहुंची. 17 महीने तक तानाशाही सरकार के खिलाफ लड़े मनीष सिसोदिया.

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
aap

विनेश फोगाट के समर्थन में सरकार के खिलाफ AAP कार्यकर्ता ने नारेबाजी की

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता पूरे प्रदेश में विनेश फोगाट के समर्थन में उतर पड़े हैं. आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हर जिले में विनेश फोगाट के समर्थन में एकजुटता पेश की है. इसी तरह गुरुग्राम में प्रदेश अध्यक्ष डॉ.सुशील गुप्ता के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता विनेश फोगाट के समर्थन में सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. 

Advertisment

डॉ. सुशील गुप्ता के अनुसार, विनेश फोगाट को बड़ी साजिश के तहत देश के लिए  गोल्ड जीतने से रोका गया. इस तरह की साजिश दिल्ली के जंतर मंतर से आरंभ हुई. ये पेरिस ओलंपिक पहुंच गई. विनेश फोगाट ने क्वार्टर फाइनल और सेमीफाइनल में जीत दर्ज करके यह जता दिया कि भारत गोल्ड मेडल को जीत सकता है. मगर अपने ही देश के लोगों ने साजिश करके उनको गोल्ड मेडल लाने से रोका.

ये भी पढ़ें:  इस देश में 9 वर्ष की बच्चियों को शादी की मिलेगी मंजूरी, नया बिल लाने की तैयारी

पार्टी इस षड्यंत्र के पर्दाफाश की मांग कर रही

पूरे देश में आम आदमी पार्टी विनेश फोगाट के समर्थन में खड़ी है. पार्टी इस षड्यंत्र के पर्दाफाश की मांग कर रही है. आम आदमी की ये मांग है कि हरियाणा सरकार विनेश फोगाट को गोल्ड मेडल के बराबर सुविधा दे.उन्होंने कहा कि सिल्वर मेडल देने का फैसला तो शायद इंटरनेशनल कोर्ट भी दे दे. विनेश के साथ जो साजिश रची गई, उसके लिए सरकार लड़ाई नहीं लड़ पाई. कम से कम देश में तो विनेश फोगाट को सम्मान मिलना चाहिए. 

पूरा देश और पूरा विपक्ष दुखी

गुरुग्राम में प्रदेश अध्यक्ष डॉ.सुशील गुप्ता ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि विनेश फोगाट के साथ पूरा देश और पूरा विपक्ष दुखी हैं. आम आदमी पार्टी खिलाड़ियों को लेकर बेहतरीन काम करती है. जब विनेश के साथ ये घटना हुई तो पंजाब के मुख्यमंत्री सबसे पहले उनके घर पर गए थे. आम आदमी पार्टी देश के खिलाड़ियों, पहलवानों, युवाओं, महिलाओं, किसानों और व्यापारियों के संग खड़ी हुई है.  

 

Vinesh Phogat Medal newsnation news newsnation videos vinesh phogat Vinesh Phogat News Vinesh Phogat News in hindi
Advertisment
Advertisment