Advertisment

फिर से राजधानी के स्कूल को बम से उड़ाने की मिली धमकी, ई-मेल मिलने के बाद इमारत कराई खाली

Delhi School Bomb Threat दिल्ली के ईस्ट ऑफ कैलाश में दोबारा से एक स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. यह धमकी बदमाशों ने देर रात एक ई-मेल के माध्यम से दी थी. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई है. हालांकि जांच में अभी कुछ भी सामने नहीं आया है. 

author-image
Mohit Saxena
New Update
summer fieldschool

Delhi School Bomb Threat

ईस्ट ऑफ कैलाश के समर फील्ड स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. यह धमकी एक ईमेल के माध्यम से स्कूल को भेजी गई. इसके तुरंत बाद पुलिस को सूचना दी गई. सूचना मिलते ही एंबुलेंस, बम डिफ्यूज स्कवाड की टीम मौके पर पहुंची गईं. एहतियात के तौर पर पुलिस ने पूरे स्कूल को खाली करा लिया है. इसके बाद स्कूल में बम डिफ्यूज स्कवाड के साथ कई टीमें मौके पर पहुंचीं. पुलिस को जांच में स्कूल के अंदर से कुछ हासिल नहीं हुआ है.

Advertisment

 ये भी पढ़ें:  Delhi Coaching Incident: संजय सिंह का बड़ा ऐलान, जान गंवाने वाले छात्रों की याद में बनेगी लाइब्रेरी, आएगा नया कानून

समर फील्ड्स स्कूल की प्रिंसिपल शालिनी अग्रवाल का कहना है कि हमें ये ई-मेल देर रात को मिली थी. इसे आज सुबह के वक्त चेक किया गया. एसओपी के अनुसार, हमने ईमेल मिलने के 10 मिनट के अंदर छात्रों को बाहर निकाल लिया. इसके बाद पुलिस और जिला प्रशासन को सूचित किया गया. 

स्कूल प्रिंसिपल ने कहा, हम पुलिस के बहुत अभारी हैं. उसने ऐसे मौके पर भरपूर समर्थन दिया है. अभी छात्रों को यहां से हटा दिया गया है. पुलिस और बम निरोधक के दस्ते पूरी तरह से सक्रिय हैं. वे जांच कर रहे हैं. 

150 स्कूलों को बम की मिली थी धमकी

आपको बता दें कि इससे पहले मई माह में राजधानी और पड़ोसी नोएडा (Noida News) के कम से कम 150 स्कूलों को बम से उड़ाने की झूठी धमकी मिलने के बाद दिल्ली सरकार ने बुधवार को स्कूलों को परामर्श जारी किया. उन्हें यह सुनिश्चित करने को कहा गया कि उनके आधिकारिक आईडी पर आने वाली ई-मेल को समय रहते देखकर तुरंत सूचना दी जाए. 

delhi bomb threat news newsnationlive Bomb Threat Delhi Bomb Threat Newsnationlatestnews
Advertisment
Advertisment