Advertisment

जहांगीरपुरी पहुंचे ओवैसी, बिना नोटिस बुलडोजर चलाना गलत

जहांगीरपुरी में बुधवार को हुई अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई पर सियासत तेज हो गई हैं. इस बीच एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी बुधवार शाम जहांगीरपुरी पहुंचे.

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
asaduddin owaisi

Asaduddin Owaisi( Photo Credit : ani)

दिल्ली के जहांगीरपुरी(Jahangirpuri) में बुधवार को हुई अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई पर सियासत तेज हो गई है. इस बीच एआईएमआईएम (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी बुधवार शाम जहांगीरपुरी पहुंचे. यहां ओवैसी ने भाजपा (BJP) और दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर जमकर हमला बोला. इस दौरान ओवैसी को पुलिस ने जहांगीरपुरी में दौरा नहीं करने दिया. उन्होंने कहा कि बिना नोटिस बुलडोजर चलाना पूरी तरह से गलत है. ओवैसी ने कहा कि हनुमान जयंती के दिन पुलिस ने अनुमति नहीं दी तो शोभा यात्रा कैसे हुई? लोगों के पास हथियार कैसे थे? अगर पुलिस ने उन्हें रोक दिया होता और हथियार जब्त कर लिए होते, तो हमें यह दिन देखने की जरूरत नहीं होती. फिलाहाल, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है.

Advertisment

 

इससे पहले, ओवैसी ने कहा कि वे यह पहले भी कह चुके हैं, अंसार, अहमद पर बुलडोजर चलेगा लेकिन अर्जुन, अजय पर नहीं. यही अंतर है. अंसार भाजपा या आप में रहते हुए भी अंसार बने हुए हैं. यह विध्वंस चौकस न्याय है. चुनाव आएंगे और जाएंगे लेकिन उनका क्या जो रमजान के दौरान सड़कों पर उतरे? उन्होंने कहा कि वे इसके आभारी हैं कि सुप्रीम कोर्ट ने इस पर संज्ञान लिया और तुरंत रोक लगा दी. मगर वे फिर भी नहीं रुके. ये लोग जनता को बांग्लादेशी और रोहिंग्या कह रहे हैं? लेकिन वे भारतीय हैं.

Advertisment

गौरतलब है कि जहांगीरपुरी में हनुमान जयंती के जुलूस के दौरान दो समुदायों के बीच पथराव, आगजनी और गोलीबारी की घटनाएं हुई थीं. हिंसा में आठ पुलिसकर्मियों के अलावा एक स्थानीय नागरिक घायल हो गया था.

 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • ओवैसी को पुलिस ने जहांगीरपुरी में दौरा नहीं करने दिया
  • कहा, बिना नोटिस बुलडोजर चलाना पूरी तरह से गलत है
एआईएमआईएम चीफ asaduddin-owaisi Jahangirpuri delhi-police aimim chief
Advertisment
Advertisment