Advertisment

बिहार में महागठबंधन के दलों ने बैठक की, चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा हुई

कांग्रेस और राजद समेत बिहार में महागठबंधन के घटक दलों के प्रमुख नेताओं ने बुधवार को डिजिटल बैठक की और आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों के संदर्भ में चर्चा की.

author-image
nitu pandey
एडिट
New Update
maha gahtaband

बिहार में महागठबंधन के दलों ने बैठक की( Photo Credit : फाइल फोटो)

कांग्रेस और राजद समेत बिहार में महागठबंधन के घटक दलों के प्रमुख नेताओं ने बुधवार को डिजिटल बैठक की और आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों के संदर्भ में चर्चा की. बैठक के बाद कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने बताया, ‘‘ बिहार के हमारे महागठबंधन के सभी दलों के नेताओं की आज (मंगलवार) बैठक हुई .

Advertisment

बिहार के लोग बहुत परेशान है. भाजपा-जदयू की सरकार जनता के दर्द की अनदेखी कर रही है.’’ उन्होंने कहा, ‘‘ आने वाला चुनाव महागठबंधन के साथी साथ मिलकर लड़ेंगे ओर जनता के आशीर्वाद से बिहार मे महागठबंधन की सरकार बनेगी .’’

इसे भी पढ़ें: अगर कोरोना का 1 केस मिला तो पूरा टावर नहीं होगा सील, नोएडा डीएम ने जारी किए आदेश

इस बैठक में कांग्रेस की तरफ से वरिष्ठ नेता अहमद पटेल, केसी वेणुगोपाल, गोहिल और बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा, राजद नेता मनोज झा, रालोसपा नेता उपेंद्र कुशवाहा, हिंदुस्तान अवामी मोर्चा के जीतन राम मांझी और विकासशील इंसान पार्टी के मुकेश सहनी शामिल हुए. 

Advertisment

और पढ़ें: सीएम केजरीवाल ने मोदी सरकार से की अपील, हेल्थ असेसमेंट के लिए कोविड केयर सेंटरों पर जाने का आदेश वापस लें

वहीं बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) के पहले आरजेडी को बड़ा झटका लगा है. आरजेडी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद ने लालू का साथ छोड़ दिया. लालू की पार्टी में अबतक आठ में से पांच आरजेडी के विधान परिषद के सदस्यों ने पार्टी छोड़ दी है. मंगलवार को इसपर तेजस्वी यादव की प्रतिक्रिया सामने आई.

Source :

grand alliance Bihar bihar assembly election 2020
Advertisment
Advertisment