Advertisment

Kejriwal-phobia से ग्रसित है भारतीय जनता पार्टी : राघव चड्ढा

BJP suffers from chronic Kejriwal-phobia, says Raghav Chadha : आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने भारतीय जनता पार्टी पर जोरदार हमला बोला है. राघव चड्ढा ने आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल से शराब घोटाले में सीबीआई की पूछताछ के दौरान बीजेपी पर जोरदार हमला बोला और कहा कि बीजेपी को पुराने समय से केजरीवाल फोबिया है.

author-image
Shravan Shukla
एडिट
New Update
BJP suffers from chronic Kejriwal phobia

BJP suffers from chronic Kejriwal phobia( Photo Credit : Twitter/raghav_chadha)

BJP suffers from chronic Kejriwal-phobia, says Raghav Chadha : आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने भारतीय जनता पार्टी पर जोरदार हमला बोला है. राघव चड्ढा ने आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल से शराब घोटाले में सीबीआई की पूछताछ के दौरान बीजेपी पर जोरदार हमला बोला और कहा कि बीजेपी को पुराने समय से केजरीवाल फोबिया है. जो रह-रह कर उठ खड़ा होता है. बीजेपी को अरविंद केजरीवाल से डर लगता है, तभी वो उनके पीछे पड़ी रहती है. इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि वो ईडी, सीबीआई ने नहीं डरते.

Advertisment

केजरीवाल ने उड़ा रखी है बीजेपी वालों की के आंखों की नींद

आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा ने एक दिन पहले भी भारतीय जनता पार्टी पर करारा हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा वालों की नींद उड़ा रखी है. क्योंकि अरविंद केजरीवाल उनके सपनों में आते हैं. नींद में डराते हैं. ऐसे में वो हमें सीबीआई-ईडी से डराने की कोशिश करते हैं. राघव चड्ढा ने कहा कि सीबीआई का समन ये दिखाता है कि बीजेपी 'केजरीवाल फोबिया' से डरी हुई है.

Advertisment

ये भी पढ़ें : Prophetic Words: अतीक को 19 साल पहले पूर्वाभास हो गया था कि वह 'गोलियां खाकर' मरेगा

केजरीवाल से पूछताछ, तीन विधायक हिरासत में

बता दें कि अरविंद केजरीवाल को कथित शराब घोटाले में पूछताछ के लिए सीबीआई ने बुलाया है. उनसे पूछताछ के खबर के बीच दिल्ली में सुरक्षा बढ़ा दी गई है. वहीं, प्रदर्शन कर रहे आम आदमी पार्टी के कम से कम 3 विधायकों को हिरासत में ले लिया गया है. आम आदमी पार्टी ने बताया है कि दिल्ली पुलिस ने विधायक विनय मिश्रा, विशेष रवि और अखिलेश पति त्रिपाठी जैसे विधायकों को हिरासत में ले लिया है, जो कि शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर रहे थे. वो भी चिलचिलाती गर्मी में.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • राघव चड्ढा ने भारतीय जनता पार्टी पर बोला हमला
  • बीजेपी को बताया केजरीवाल फोबिया से ग्रसित
  • हम ईडी-सीबीआई से डरने वाले नहीं हैं: राघव
chronic Kejriwal-phobia केजरीवाल फोबिया Kejriwal-phobia Raghav Chadha भारतीय जनता पार्टी राघव चड्ढा आम आदमी पार्टी
Advertisment
Advertisment