Advertisment

Chandni Chowk Fire: दिल्ली के चांदनी चौक इलाके में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां

Chandni Chowk Fire: दिल्ली के चांदनी चौक इलाके में भीषण आग लगने की खबर है. बताया जा रहा है आग लगने से इलाके में अफरा-तफरी मच गई है. दमकल की कई गाड़िया आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं.

author-image
Suhel Khan
एडिट
New Update
Chandni Chowk Fire

Chandni Chowk Fire: दिल्ली के सबसे व्यस्त बाजारों में से एक चांदनी चौक( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Chandni Chowk Fire: दिल्ली के सबसे व्यस्त बाजारों में से एक चांदनी चौक में गुरुवार को भीषण आग लग गई. आग लगते ही बाजार में अफरा-तफरी मच गई. जानकारी के मुताबिक, ये आग चांदनी चौक स्थित मारवाड़ी कटरा, नई सड़क पर पर लगी. आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल की 14 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई. बताया जा रहा है कि दमकलकर्मी आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं दमकल कर्मियों ने सुरक्षा के मद्देनजर आस-पास की कई इमारतों को खाली करा दिया है.

ये भी पढ़ें: Video: 'दीवाली हो या होली अनुष्का Loves कोहली', IND vs USA मैच में लगे दिलचस्प नारे, Virat Kohli का रिएक्शन वायरल

बता दें कि ये इलाका काफी व्यस्त है जहां बाजार होने की वजह से हर वक्त भारी भीड़ रहती है. आग लगते ही इलाके में अफरा-तफरी मच गई. मौके पर कई अधिकारी भी मौजूद हैं लेकिन फिलहाल किसी ने भी आग लगने के कारणों के बारे में नहीं बताया है. बताया जा रहा है कि गनीमत ये रही कि आग लगते ही लोग इमारतों से बाहर निकल आए, जिससे उनकी जान बच गई.

अभी तक यहां आग लगने से किसी भी प्रकार के जान या माल के नुकसान की कोई खबर सामने नहीं आई है. हालांकि आग लगने से पूरे इलाके में धुआं छा गया है जिससे कई लोगों को सांस लेने में भी दिक्कत हो रही है.

ये भी पढ़ें: कर्नाटक के पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा की बढ़ी मुश्किलें, POCSO मामले में गैर-जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी

Source : News Nation Bureau

Delhi News Delhi Fire fire in delhi Latest Delhi News in Hindi delhi fire services Fire in Chandni Chowk chandni chowk fire
Advertisment
Advertisment