Advertisment

'CM केजरीवाल को जेल में कूलर नहीं दिया गया' AAP का दावा, तिहाड़ प्रशासन का आया ये जवाब

आतिशी ने आरोप लगाया कि बीजेपी दिल्ली के लोकप्रिय मुख्यमंत्री केजरीवाल को परेशान कर रही है. उन्होंने आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल को भाजपा ने एक फर्जी मामले में गिरफ्तार किया.

author-image
Prashant Jha
एडिट
New Update
kejriwal in tihar

अपने बच्चों के साथ सीएम केजरीवाल( Photo Credit : फाइल फोटो)

दिल्ली शराब नीति मामले में जमानत पर बाहर आए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने तिहाड़ जेल में सरेंडर कर दिया. सुप्रीम कोर्ट से 21 दिन की मोहलत मिलने के बाद केजरीवाल ने रविवार (2 जून) को तिहाड़ जेल में सरेंडर किया. इधर आम आदमी पार्टी ने केजरीवाल को तिहाड़ जेल के भीतर कूलर नहीं देने को लेकर सवाल खड़े किए हैं. दिल्ली सरकार की कैबिनेट मंत्री आतिशी ने बीजेपी पर निशाना साधा. आतिशी ने कहा कि बीजेपी ने केजरीवाल को झूठे केस में फंसाया है. आतिशी ने आरोप लगाया कि बीजेपी दिल्ली के लोकप्रिय मुख्यमंत्री केजरीवाल को परेशान कर रही है. 

Advertisment

उन्होंने आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल को भाजपा ने एक फर्जी मामले में गिरफ्तार किया. कल सीएम केजरीवाल तिहाड़ जेल चले गए, लेकिन बीजेपी शासित केंद्र सरकार को शांति नहीं मिली है. बीजेपी अरविंद केजरीवाल को परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है. उन्हें एक ऐसी कोठरी में रखा गया है, जहां कूलर तक नहीं है. आतिशी ने कहा कि ऐसे दिल्ली में तापमान 48 डिग्री से 50 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया है. तिहाड़ जेल में कुख्यात अपराधियों को कूलर प्रदान किया जाता है, लेकिन दिल्ली के लोकप्रिय सीएम अरविंद केजरीवाल को इस भीषण गर्मी में कूलर नहीं दिया गया है. मैं बीजेपी से और एलजी साहब से पूछना चाहती हूं कि आप क्या करना चाहते है.

यह भी पढ़ें: Indira Gandhi Airport: इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर धारा 144 लागू, जानें किन चीजों पर लगाई पाबंदी

आतिशी के वार पर तिहाड़ जेल का पलटवार

दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी के वार पर तिहाड़ जेल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पलटवार किया. नाम लिखने की शर्त पर अधिकारी ने बताया कि कूलर उन कैदियों को दिए जाते हैं, जो अस्वस्थ होते हैं या कोर्ट के आदेश पर यह सुविधा दी जाती है. केजरीवाल के लिए ऐसा कोई आदेश नहीं है. 

Advertisment

CM केजरीवाल का वजन लगातार घट रहा

आम आदमी पार्टी ने दावा किया है कि केजरीवाल का वजन लगातार कम होता जा रहा है. अरविंद केजरीवाल को इतना प्रताड़ित करने के लिए भगवान और दिल्ली की जनता भाजपा को कभी नहीं करेगी माफ, सीएम केजरीवाल के वज़न टेस्ट में भी कुल 61 किलो वजन निकला, जिससे तिहाड़ प्रशासन डर गया. दूसरी वेट मशीन से 64 किलो और तीसरी से 66 किलो वजन निकला. मुख्यमंत्री केजरीवाल का वजन, जबतक मन मुताबिक नहीं मिला तबतक नई नई मशीनों से टेस्ट करते रहे. रविवार को घर पर जब केजरीवाल का वज़न किया गया था तब 63 किलो था, लेकिन जेल जाते ही वजन 61 किलो हो गया. 

Source(News Nation Bureau)

aatishi arvind kejriwal surrender tihar jail arvind kejriwal tihar jail arvind kejriwal CM kejriwal
Advertisment
Advertisment