Advertisment

भीषण गर्मी के कारण दिल्ली-बंगाल इंडिगो उड़ान में 3 घंटे की देरी, यात्री परेशान

दिल्ली से बागडोगरा जाने वाली इंडिगो फ्लाइट की उड़ान में दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर तीन घंटे से अधिक की देरी हुई.

author-image
Sourabh Dubey
एडिट
New Update
indigo

indigo( Photo Credit : social media )

दिल्ली से बागडोगरा जाने वाली इंडिगो फ्लाइट की उड़ान में दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर तीन घंटे से अधिक की देरी हुई. दरअसल जमीन के उच्च तापमान के कारण फ्लाइट में पेश आई तकनीकी खराबी के चलते ये परेशानी हुई थी. गौरतलब है कि, विमान को टरमैक पर खड़ा किया गया था. इंडिगो चालक दल का कहना था कि, उड़ान में तकनीकी खराबी आ गई है, जिसके परिणामस्वरूप देरी हुई है. मालूम हो कि, बागडोगरा हवाई अड्डा पश्चिम बंगाल में सिलीगुड़ी के पास स्थित है.

Advertisment

उड़ान दोपहर 2:10 बजे उड़ान भरने और शाम 4:10 बजे उतरने वाली थी. ऑनलाइन फ़्लाइट ट्रैकिंग प्लेटफ़ॉर्म FlightRadar24 में फ्लाइट आईजीआई हवाई अड्डे के टरमैक पर खड़ी नजर आ रही थी. उड़ान निर्धारित प्रस्थान समय से लगभग तीन घंटे बाद शाम 5:51 बजे उड़ान भरती है.

इंडिगो ने अपने एक बयान में कहा कि, "दिल्ली और बागडोगरा में जमीनी तापमान अधिक होने के कारण परिचालन में देरी हुई. इंडिगो यात्री सुरक्षा को सभी से ऊपर प्राथमिकता देती है और शीघ्र प्रस्थान सुनिश्चित करने के लिए कदम उठा रही है. यात्रियों को नियमित अपडेट प्रदान किया जा रहा है और हमें एयरलाइन के परे कारकों के कारण हुई असुविधा के लिए खेद है."

गौरतलब है कि, इंडिगो दिल्ली-बागडोगरा रूट पर एयरबस A20N, A32N और A21N विमानों का संचालन करती है. 

Advertisment

वहीं फ्लाइट में सवार यात्रियों ने मामले की जमकर आलोचना की है. उन्होंने एयरलाइन कंपनी की इस लापरवाही पर निराशा व्यक्त की है.

Source : News Nation Bureau

IndiGo flight IndiGo flight delay West Bengal train accident
Advertisment
Advertisment