Advertisment

Delhi: गर्लफ्रेंड को गिफ्ट करना था Iphone तो 9वीं क्लास के लड़के ने चुराए मांग के गहने, पढ़ें अपराध की कहानी

दिल्ली में एक नाबालिक लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को आईफोन गिफ्ट करने के लिए अपनी मां के जेवर चुरा लिए. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

author-image
Jalaj Kumar Mishra
New Update
delhi police

Delhi Police

दिल्ली के नजफगढ़ में चोरी की एक घटना सामने आई है, जिसने सबको हैरान करके रख दिया है. दरअसल, यहां एक नाबालिग छात्र ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए मां के गहने चुरा लिए. सोने के गहने से उसने आईफोन खरीदा और अपनी गर्लफ्रेंड को बर्थडे पर गिफ्ट कर दिया. घर से गहने गायब हुए तो परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो पता चला कि चोरी उनके बेटे ने ही की है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में भेज दिया है. 

Advertisment

यह है पूरा मामला

आरोपी नौवीं कक्षा का छात्र है. वह अपने स्कूल में ही पढ़ने वाली एक छात्रा से प्यार करता था. उसकी गर्लफ्रेंड का बर्थडे आने वाला था. उसे गिफ्ट के लिए पैसे चाहिए थी. इसलिए उसने अपनी मां की सोने की बाली, अंगूठी और सोने की चेन चुरा लिए. उसने मां के जेवरों को अलग-अलग सुनारों को बेचा. इस पैसों से वह आईफोन खरीदने वाला था. पुलिस ने एक सुनार को भी मामले में गिरफ्तार किया है. 

बेटे पर ऐसे हुआ शक

Advertisment

पुलिस उपायुक्त अंकित सिंह का कहना है कि तीन अगस्त को एक महिला ने घर में चोरी की शिकायत की. शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया गया. पुलिस ने टीम का गठन किया. सीसीटीवी फुटेज की जांच कीग गई तो कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला. बाद में पुलिस का ध्यान गया कि घर का बेेटा चोरी वाले दिन से गायब है. पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को 50 हजार का आईफोन गिफ्ट किया है. पुलिस ने लड़के की तलाश के लिए दो-तीन जगह दबिश दी पर वह हर बार भागने में सफल रहा. बाद में पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए घर पर जाल बिछाया और उसे फंसा लिया.  

पढ़ने में बहुत अच्छा नहीं है छात्र

पुलिस ने बताया कि पूछताछ के बाद उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया. आरोपी के पिता नहीं है, वह नजफगढ़ के निजी स्कूल में पढ़ता है. वह हमेशा पासिंग मार्क्स ही पाता है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

delhi crime news Delhi Crime Latest News Delhi Crime delhi crime khabar
Advertisment
Advertisment