Advertisment

Arvind Kejriwal Big Decision: 'दो दिन बाद मुख्यमंत्री पद से दूंगा इस्तीफा', अरविंद केजरीवाल का बड़ा ऐलान

Arvind Kejriwal Big Decision: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बड़ा ऐलान कर दिया है. उन्होंने आज घोषणा की कि वे दो दिन बाद सीएम पद से इस्तीफा दे देंगे. उन्होंने कहा कि अब मैं सीएम की कुर्सी पर तभी बैठूंगा, जब जनता मुझे ईमानदार कहेगी.

author-image
Jalaj Kumar Mishra
New Update
Arvind Kejriwal Resigns

Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal Big Decision: जेल से बाहर आने के दो दिन बाद अरविंद केजरीवाल ने बड़ी घोषणा कर दी है. दिल्ली सीएम ने कहा कि मैं दो दिन बाद मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दूंगा. दरअसल, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रविवार को पार्टी कार्यालय पहुंचे थे. यहां उन्होंने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इसके बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने अपने इस्तीफे की घोषणा की. दिल्ली सीएम की इस घोषणा ने सभी कार्यकर्ताओं को बड़ा झटका दे दिया है.

Advertisment

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आज से दो दिन बाद मैं इस्तीफा देने जा रहा हूं. मैं अब तब तक सीएम की कुर्सी पर नहीं बैठूंगा, जब तक जनता अपना फैसला नहीं सुना देती कि केजरीवाल ईमानदार है. 

यह भी पढ़ें- AAP: हरियाणा-दिल्ली चुनाव से पहले जेल से बाहर आए अरविंद केजरीवाल, आप कार्यकर्ताओं-नेताओं को मिली नई ऊर्जा

मैंने जेल में गीता-रामायण पढ़ी

उन्होंने कहा कि सत्येंद्र जैन, अमानतुल्ला खान भी जल्द जेल से बाहर आएंगे. दिल्ली के लोगों ने हमारे लिए प्रार्थना की है. मैं उनका धन्यवाद करता हूं. मैंने जेल में कई सारी किताबें पढ़ीं हैं. मैंने रामायण पढ़ी, मैं गीता पढ़ी. मैं अपने साथ भगत सिंह की जेल डायरी लाया हूं. मैंने भगत सिंह की डायरी भी पढ़ी है.

महाराष्ट्र के साथ कराएं चुनाव

Advertisment

केजरीवाल ने मांग की है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव भी नवंबर में महाराष्ट्र और झारखंड के साथ कराएं जाएं. बता दें, आयोग ने अब तक महाराष्ट्र-झारखंड में चुनाव की तारीखों का ऐलान नहीं किया है. बता दें, दिल्ली में फरवरी 2025 में विधानसभा चुनाव होने हैं.

 

arvind kejriwal aap delhi news delhi cm arvind kejriwal Delhi News
Advertisment
Advertisment