Advertisment

मैं अपनी पूरी ताकत से लड़ूंगा, मुझे देश के 140 करोड़ लोगों का समर्थन चाहिए...प्रेस कॉन्फ्रेंस में क्या बोले CM केजरीवाल?

Arvind Kejriwal: तिहाड़ जेल से बाहर आने के बाद आम आदमी पार्टी के संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज पार्टी मुख्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की.

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal( Photo Credit : ANI)

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज आम आदमी पार्टी मुख्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान सीएम केजरीवाल ने कहा कि आप सब लोगों के बीच वापस लौट कर मुझे बेहद ख़ुशी हो रही है. हमें मिलकर अपने देश को तानाशाही से बचाना है, मैं अपनी पूरी ताक़त से लड़ूँगा, मुझे देश के 140 करोड़ लोगों का समर्थन चाहिए. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल ने किसी का नाम लिए बिना कहा कि आप कुछ काम न करो और आम आदमी पार्टी को कुचल दो ये लोकतंत्र नहीं है. उन्होंने कहा कि देश के आजादी के बाद इस तरह से किसी पार्टी के नेताओं को इतना प्रताड़ित नहीं किया गया. उन्होंने कहा कि वो कहते हैं कि हम भ्रष्टाचार से लड़ रहे हैं, लेकिन भ्रष्टाचारियों को अपनी पार्टी में शामिल कर लेते हैं. अगर किसी को भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ना हैं तो हमसे सीखें.

Advertisment

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने एक बेहद खतरनाक मिशन चालू किया है. उस मिशन का नाम है 'वन नेशन वन लीडर'. देश के सारे नेताओं को वो खत्म करना चाहते हैं. जितने विपक्ष के नेता हैं उन्हें जेल भेजेंगे. अगर वे यह चुनाव जीत गए तो थोड़े दिन के बाद ममता दीदी, तेजस्वी यादव, स्टालिन साहब, पिनाराई विजयन, उद्धव ठाकरे जेल के अंदर होंगे. जितने भी विपक्ष के नेता हैं जेल में होंगे. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं भाजपा से पूछता हूं कि आपका PM कौन होगा? मोदी जी अगले वर्ष 75 साल के हो रहे हैं, भाजपा के अंदर 2014 में मोदी जी ने खुद नियम बनाए थं कि BJP में जो भी 75 साल का होगा उसे रियाटर कर दिया जाएगा. अब मोदी जी रिटायर होने वाले हैं. 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सीधा जेल से मैं आपके बीच आ रहा हूं. 50 दिन के बाद आपके बीच आकर अच्छा लग रहा है. अभी मैंने परिवार के साथ मंदिर जाकर दर्शन किए. किसी को उम्मीद नहीं थी की चुनाव के बीच में मैं आपके बीच आ जाऊंगा लेकिन हमारे ऊपर बजरंग बली कृपा है. हमारी पार्टी को कुचलने, खत्म करने में प्रधानमंत्री ने कोई कसर नहीं छोड़ी. एक साथ पार्टी के चार टॉप के नेता को जेल भेज दिया गया. यह एक पार्टी नहीं एक सोच हैं, जितना यह खत्म करेंगे उतनी यह पार्टी बढ़ेगी. जो लोग मोदी जी से मिलने जाते हैं, वे(प्रधानमंत्री) उनसे सबसे पहले AAP पार्टी के बारे में 10-15 मिनट बात करते हैं.

Source : News Nation Bureau

Arvind Kejriwal News arvind Kejriwal news in hindi CM Arvind Kejriwal news Arvind Kejriwal Government arvind kejriwal
Advertisment
Advertisment