Advertisment

Delhi: CM अरविंद केजरीवाल की तबीयत बिगड़ी, कोर्टरूम में गिरा शुगर लेवल

Delhi: केंद्रीय जांच एजेंसी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आज यानी बुधवार सुबह तिहाड़ जेल से राउज एवेन्यू कोर्ट लेकर पहुंची थी.

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
CM Arvind Kejriwal

CM Arvind Kejriwal( Photo Credit : ANI)

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आज राउज एवेन्यू कोर्ट में पेशी के दौरान तबीयत बिगड़ गई है. कोर्टरूम में सुनवाई के दौरान उनका शुगर लेवल गिर गया है. जानकारी के अनुसार सीबीआई ने अरविंद केजरीवाल को कोर्ट से ही गिरफ्तार किया, जिसके बाद उनका शुगर लेवल सामान्य से कम हो गया है. हालांकि बाद में अरविंद केजरीवाल का शुगर लेवल सामान्य करने के लिए उनको चाय और बिस्किट दिए गए और उनको कोर्टरूम से बाहर लाया गया.

Advertisment

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि केंद्रीय जांच एजेंसी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आज यानी बुधवार सुबह तिहाड़ जेल से राउज एवेन्यू कोर्ट लेकर पहुंची थी. यहां उनको अवकाशकालीन बेंच के जस्टिस अमिताभ रावत के समक्ष पेश किया गया. सीबीआई से कोर्ट से अरविंद केजरीवाल की कस्टडी की मांग की. दरअसल, दिल्ली आबकारी नीति केस में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. सीबीआई ने अरविंद केजरीवाल को इस आधार पर गिरफ्तार किया है कि वो उस कैबिनेट का हिस्सा थे, जिसने आबकारी नीति को मंजूरी दी थी. सीबीआई का आरोप है कि रिश्वत लेने के बाद दिल्ली की शराब नीति को 2021-22 में शेयर होल्डर्स के अनुसार संशोधन किए गए. 

Delhi: CM अरविंद केजरीवाल की तबीयत बिगड़ी, कोर्टरूम में गिरा शुगर लेवल यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...

Source : News Nation Bureau

cm arvind kejriwal
Advertisment