Advertisment

नए Phone की पार्टी न देने पर हैवान बने दोस्त, 16 साल के नाबालिग की चाकू से गोदकर ले ली जान

Delhi Crime News: किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि महज नए फोन की पार्टी न देना जानलेवा भी साबित हो सकता है. लेकिन राजधानी दिल्ली में कुछ ऐसा ही देखने को मिला है. यहां नाबालिग दोस्तों ने अपने एक अन्य दोस्त को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया.

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
Delhi boy killed for giving party

पार्टी न देने पर नाबालिग लड़की हत्या

Advertisment

Delhi Crime News: देश की राजधानी दिल्ली से बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां महज 16 साल के नाबालिग बच्चों ने अपने एक दोस्त की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. आरोपी इतने बेखौफ थे कि उन्होंने दिन-दहाड़े इस वारदात को अंजाम दिया. कारण सुनकर पुलिस के भी पैरों तले जमीन खिसक गई. आरोपियों ने बताया कि उन्होंने यह मर्डर सिर्फ इसलिए किया क्योंकि उनका दोस्त उन्हें नए मोबाइल फोन की पार्टी देने से इनकार कर रहा था. यह दिल दहला देने वाली वारदात पूर्वी दिल्ली के शकरपुर मेंतीन की है. फिलहाल, इस अपराध में शामिल तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया. मृतक की पहचान 16-वर्षीय सचिन के तौर पर की गई है, जो घटनास्थल के पास ही रहता था. 

कैसे हुई वारदात

जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने पुलिस को बताया कि तीनों नौंवी कक्षा में पढ़ते हैं. घटना वाले दिन दिन सचिन अपने एक दोस्त के साथ मोबाइल फोन खरीदकर घर लौट रहा था, तभी उन्हें तीनों आरोपी मिल गए थे. उन्होंने किशोर से नए फोन लेने की खुशी में पार्टी की मांग की थी, लेकिन किशोर ने पार्टी देने से इनकार कर दिया. इस बात से तीनों आरोपी इतने तिलमिला गए कि उन्होंने सचिन की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. पुलिस उपायुक्त (पूर्व) अपूर्वा गुप्ता ने बताया कि गश्ती टीम ने सोमवार को शाम करीब सवा सात बजे शकरपुर स्थित रामजी समोसा की दुकान के करीब सड़क पर खून के धब्बे देखे और जांच में जुट गई.

स्थानीय लोगों ने बताई 'आंखों देखी'

स्थानीय लोगों ने इस वारदात के बारे में उनको बताया कि तीन लड़कों के गुट ने  एक अन्य लड़के पर चाकू से हमला कर दिया था और उसे लोकनायक जयप्रकाश (एनएनजेपी) अस्पताल ले जाया गया है. उन्होंने बताया कि दिन -दहाड़े यह घटना घटी है. पुलिस अधिकारी गुप्ता ने बताया कि घायल सचिन को लोकनायक जयप्रकाश (एनएनजेपी) अस्पताल ले जाया गया, जहां करीब एक घंटे बाद वह जिंदगी की जंग हार गया. उन्होंने आगे बताया कि मृतक की पीठ पर दो जगह चाकू घोंपा गया था. 

डीसीपी ने मामले पर कही ये बात

डीसीपी ने इस मामले को लेकर कहा कि भारतीय न्याय संहिता की धारा-103(1) और 3(5) के तहत शकरपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है और तीनों आरोपियों को मंगलवार को इलाके से पकड़ लिया गया. पुलिस ने आरोपियों की पहचान के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला था. इसके अलावा हत्या में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया गया है.

Delhi News delhi delhi crime news delhi latest news
Advertisment
Advertisment