Advertisment

अग्निपथ योजना को लेकर मनीष सिसोदिया ने मोदी सरकार पर साधा निशाना 

Agnipath scheme protests : देश के कई राज्यों में अग्निपथ योजना को लेकर उपद्रवी छात्राओं का विरोध प्रदर्शन जारी है. इस बीच अग्निपथ योजना पर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने कहा कि पूरे देश का युवा इस बात को लेकर गुस्से में है.

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
Manish Sisodia

मनीष सिसोदिया( Photo Credit : फाइल फोटो)

Agnipath scheme protests : देश के कई राज्यों में अग्निपथ योजना को लेकर उपद्रवी छात्राओं का विरोध प्रदर्शन जारी है. इस बीच अग्निपथ योजना पर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने कहा कि पूरे देश का युवा इस बात को लेकर गुस्से में है और केंद्र सरकार को समझना चाहिए कि वह सरकार आखिरकार किसलिए है. युवाओं के लिए ही तो सरकार है. अगर देश के लोग किसी योजना को नहीं चाह रहे हैं तो ऐसा क्यों होता है कि हमारे मन में तो यह बात आ गई और हम इसे इंप्लीमेंट करेंगे.

Advertisment

यह भी पढ़ें : Agnipath Protests पर केंद्रीय रेल मंत्री ने दी ये चेतावनी

उपमुख्यमंत्री सिसोदिया ने कहा कि युवा खुलकर कह रहे हैं कि इससे हमें खतरा है. हमारे करियर को खतरा है. देश के बहुत सारे एक्सपोर्ट यह कह रहे हैं कि सेना की सुरक्षा का जो हमारा कवच है उसको इससे खतरा है तो फिर क्यों सरकार ऐसा खिलवाड़ कर रही है. युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है. सेना के अवैध दुर्ग को सेना की मजबूती को कमजोर कर रही है. दोनों तरफ से यह गड़बड़ कर रही है. मैं इस बात से बिल्कुल सहमत नहीं हूं कि युवा भाई बहनों के साथ हूं.

यह भी पढ़ें : दिल्ली को जल्द मिलेगी जाम से निजात, प्रगति मैदान इंटीग्रेटेड ट्रांजिट कॉरिडोर बनकर तैयार

Advertisment

उन्होंने कहा कि सरकार गलत कर रही है, लेकिन उसका विरोध करने के लिए आप राष्ट्रीय संपत्ति का नुकसान पहुंचाएं किसी को नुकसान पहुंचाएं जान-माल को नुकसान पहुंचाएं एवं किसी पुलिसकर्मी को नुकसान पहुंचाए यह एकदम गलत है. हमारे देश ने आजादी की लड़ाई भी अहिंसा के रास्ते पर चलकर लड़ी थी. गांधी जी का देश है यह तो हमें बिल्कुल जो भी लड़ाई लड़नी है यह सबकी लड़ाई है. हमारे भी बच्चों की लड़ाई है, लेकिन किसी भी तरह की आगजनी किसी भी तरह की हिंसा का साथ नहीं देना चाहिए.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • देश के कई राज्यों में अग्निपथ योजना को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी
  • युवा खुलकर कह रहे हैं कि अग्निपथ योजना से खतरा है : डिप्टी सीएम
agnipath scheme protest delhi deputy cm Agneepath Scheme Agnipath scheme protests Manish Sisodia
Advertisment
Advertisment