Delhi Fire : लैपटॉप सेल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, एक युवती जिंदा जली

Delhi Fire : देश की राजधानी दिल्ली से आगजनी की एक बड़ी घटना सामने आ रही है. दयालपुर थाने क्षेत्र के अंतर्गत चांद बाग में एक लैपलॉट सेल की फैक्ट्री में रविवार को भीषण आग लग गई, जिसमें एक युवती जिंदा जल गई.

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
delhi fire

Delhi Fire( Photo Credit : File Photo)

Delhi Fire : देश की राजधानी दिल्ली से आगजनी की एक बड़ी घटना सामने आ रही है. दयालपुर थाने क्षेत्र के अंतर्गत चांद बाग में एक लैपलॉट सेल की फैक्ट्री में भीषण आग लग गई, जिसमें एक युवती जिंदा जल गई. सूचना पर आनन फानन में पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. हालांकि, अभी तक आग लगने का सही कारण पता नहीं चल सका है. (Delhi Fire)

Advertisment

यह भी पढ़ें : Video: राजौरी में सेना का तीसरे दिन भी ऑपरेशन त्रिनेत्र, डांगरी हमले से जुड़े आतंकियों के तार!

दिल्ली पुलिस का कहना है कि राजधानी के चांद बाग के ई-9 में बेसमेंट में लैपटॉप सेल फैक्ट्री में आग लगने की जानकारी मिली थी. फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को आग को कंट्रोल करने में करीब तीन घंटे लगे थे. इसके बाद बेसमेंट के बाथरूम में एक 30 साल की युवती का शव मिला है, जिसकी पहचान माया के रूप में हुई है. वह इस लैपटॉप सेल फैक्ट्री में लेबर के तौर पर कार्य कर रही थी. पुलिस ने IPC की धारा 285/304ए के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और इस मामले की जांच जारी है. (Delhi Fire)

यह भी पढ़ें : Wrestlers Protest : पहलवानों के समर्थन में खाप-किसानों का दिल्ली कूच, बार्डर पर मिट्टी से भरे डंपर के साथ पुलिस तैनात

पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि जब फैक्ट्री में आग लगी थी तब युवती बेसमेंट के बाथरूम में थी, इसलिए वह बाहर नहीं निकल पाई. इस आगजनी में फैक्ट्री में करोड़ों रुपये सामान जलकर राख हो गया, जिससे मालिक को बड़ा नुकसान पहुंचा. प्राथमिक जांच में पता चल रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी है. हालांकि, आग लगने की वजह की अभी जांच चल रही है. 

delhi crime news fire in laptop cell factory Delhi Fire NEWS Delhi news in hindi Delhi Fire
Advertisment
Advertisment