Advertisment

Delhi Fire Video : मायापुरी की फैक्ट्री में भीषण आग, मचा हड़कंप

Delhi fire Video : दिल्ली की एक फैक्ट्री में भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया है. फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं.

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
delhi fire

Delhi fire( Photo Credit : ANI)

Delhi fire Video : देश की राजधानी से आगजनी की एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दिल्ली की एक फैक्ट्री में बुधवार सुबह अचानक से भीषण आग लग गई, जिससे लोगों में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों की सूचना पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई है. इस घटना में फैक्ट्री मालिक को काफी नुकसान होने की संभावना है. हालांकि, इसमें किसी भी व्यक्ति के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है. 

Advertisment

यह भी पढे़ं : PM Modi US Visit: पीएम मोदी का US में Welcome, एलन मस्क-रॉबर्ट थुरमैन समेत इन लोगों से की मुलाकात, जानें किसने क्या कहा 

यह घटना दिल्ली के मायापुरी इलाके की है. तीन मंजिला इमारत के टॉप फ्लोर में स्थित एक फैक्ट्री में सुबह सुबह आग लग गई. बताया जा रहा है कि मॉर्निंग का वक्त होने की वजह से कोई अभी तक कोई मजदूर मौजूद नहीं था. फायर ब्रिगेड की 13 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं. तीसरे फ्लोर में आग लगने की वजह से दमकल विभाग के कर्मचारियों को आग बुझाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. 

यह भी पढे़ं : US: न्यूयॉर्क में पीएम मोदी से मुलाकात के बाद भारत आने के लिए क्यों उत्सुक हैं एलन मस्क, जानें क्या बोले

Advertisment

फायर ब्रिगेड के कर्मचारी सीढ़ियां लगाकर आग बुझाने की कोशिश कर रहे हैं. पुलिस की टीम भी घटनास्थल पर मौजूद है. पुलिस ने लोगों को घटनास्थल से दूर रहने के लिए कहा है. हालांकि, अभी तक आग लगने के कारण का पता नहीं चल सका है. मायापुरी आगजनी को लेकर एक वीडिया भी सामने आया है, जिसमे साफ दिखाई दे रहा है कि इतनी ऊंचाई पर दमकल कर्मी कैसे आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहे हैं?

fire in delhi Delhi fire Video fire brigade Fire In Mayapuri Delhi Fire Mayapuri Fire
Advertisment
Advertisment