Advertisment

Delhi GB Road: जीबी रोड के कोठे में नाबालिग लड़कियों को काम करते देख हैरान रह गई पुलिस, ऐसे निकाली दलालों की हेकड़ी

Delhi GB Road: दिल्ली के रेड लाइट एरिया जीबी रोड से पुलिस ने दो नाबालिग लड़कियों को आजाद करा लिया है. पुलिस ने आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है.

author-image
Jalaj Kumar Mishra
New Update
Delhi GB Road

Delhi GB Road (File Photo)

Delhi GB Road: दिल्ली पुलिस ने रेड लाइट एरिया से दो नाबालिग लड़कियों को आजाद करवाया है. मामले में पुलिस ने दो लेगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस पूरे गिरोह का भंडाफोड़ करने के लिए जांच कर रही है. बता दें, लड़कियों के आधार कार्ड के साथ छेड़छाड़ की गई थी. नाबालिग होते हुए उन्हें आरोपियों ने बालिग दिखाया और रेड लाइट एरिया में काम करने को मजूबर किया. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- VIRAL: नशे में धुत महिला ने खुले में की ऐसी हरकत, जिसे देखकर शर्मा जाएंगे आप; खूब वायरल हो रहा है VIDEO

पुलिस को ऐसे हुआ शक

पुलिस ने बताया कि 16-17 जुलाई की रात को सेंट्रल जिला पुलिस रूटीन चेंकिंग के लिए जीबी रोड पहुंची. इस दौरान उन्हें कोठा नंबर- 59 के टॉप फ्लोर में दो लड़कियां काम करते दिखाई दीं. दोनों नाबालिग थी पर उन्हें बालिग बताकर वहां काम करवाया जा रहा था. पुलिस को लड़कियों की कद-काठी देखकर शक हुआ कि ये नाबालिग हैं. उन्होंने वहां पूछताछ की तो कोई जवाब ही नहीं दे सका. पुलिस ने दोनों लड़कियों को रेड लाइट एरिया से मुक्त करवाया. काउंसलिंग से पता चला कि साल भर पहले दोनों लड़कियों को किरण देवी यहां अपने साथ लाई थी. पुलिस ने उनका मेडिकल भी करवाया है. दोनों को अब शेल्टर होम भिजवा दिया गया है.

Advertisment

जीबी रोड की बिल्डिंग होगी सील

जांच से पता चला कि मलका गंज रोड का रहने वाला आरोपी सुनील ने आधार कार्ड से छेड़छाड़ किया और नाबालिग लड़की को बालिग दिखा दिया. पुलिस ने दबिश देकर सुनील के घर से किरण को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने आरोपियों के पास एक मोबाइल फोन, सैमसंग नोटबुक, आधार कार्ड, पैन कार्ड, महिलाओं के पासपोर्ट साइज फोटो बरामद किए हैं. पुलिस का कहना है कि हम पूरे गिरोह का भंडाफोड़ करने के लिए जांच कर रहे हैं और जल्द ही गैंग का खुलासा करेंगे. पुलिस का कहना है कि जिस बिल्डिंग से लड़कियां मिली हैं, उस सील करने का आदेश मिला है.

GB road GB Road Sex Workers
Advertisment
Advertisment