Advertisment

दिल्ली के GTB अस्पताल में खौफनाक मर्डर, भर्ती मरीज की गोली मारकर हत्या, हमलावर मौके से फरार

दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आई है. GTB अस्पताल में खौफनाक तरीके से एक मर्डर को अंजाम दिया गया है. वार्ड नंबर 24 में भर्ती मरीज की गोली मारकर हत्या कर दी है. हमलावर मौके से फरार हो गया.

author-image
Ajay Bhartia
एडिट
New Update
Firing in GTB Hospital Delhi

दिल्ली के अस्पताल में मरीज की हत्या( Photo Credit : ANI)

Patient shot dead inside GTB hospital, Delhi: दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आई है. GTB अस्पताल में खौफनाक तरीके से एक मर्डर को अंजाम दिया गया है. वार्ड नंबर 24 में भर्ती मरीज की गोली मारकर हत्या कर दी है. फायरिंग के बाद हमलावर मौके से फरार हो गया. मृतक शख्स की पहचान रियाजुद्दीन के रूप में सामने आई है. अस्पताल में फायरिंग होने के बाद हड़कंप मच गया. पूरे अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. इस दौरान लोग अस्पताल से बाहर की ओर भागते हुए दिखे गए.

Advertisment

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने अस्पताल में घटना के चमश्दीद लोगों से पूछताछ की. पुलिस ने मामला दर्ज कर हमलावर की तलाश में जुट गई है. मिली जानकारी के मुताबिक, जीटीबी अस्पताल में फायरिंग के बारे में एक पीसीआर कॉल पुलिस स्टेशन जीटीबी एन्क्लेव को मिली थी. मौके पर पहुंचने पर पता चला कि रियाजुद्दीन नामक एक मरीज अस्पताल में भर्ती था. आज शाम करीब 4 बजे लगभग 18 वर्षीय एक युवक वार्ड में गया और मृतक पर गोलियां चला दीं.

देखें- जब अस्पताल में पहुंची पुलिस

'...किसी और को मारने आए थे हमलावर'

वहीं, मृतक रियाजुद्दीन की पत्नी ने हैरान कर देने वाला खुलासा किया है. उसका कहना है कि उसके पति की किसी से दुश्मनी नहीं था. हमलावर किसी और को मारने आए थे, लेकिन गोली उसके पति को लग गई. 

सुनें- मृतक की पत्नी का बयान

मृतक की पत्नी ने कहा, 'मैं कल अपने पति से मिली थी. यहां पहुंचने के बाद मुझे पता चला कि उन्हें गोली मार दी गई है. वे (आरोपी) यहां किसी और को मारने आए थे, लेकिन गलती से मेरे पति को गोली लग गई. दूसरे वार्ड में एक व्यक्ति भर्ती था, उसकी पत्नी मुझसे कहती थी कि उसके पति को खतरा है और कुछ लोग उसे मारने आ सकते हैं. शूटर उसे मारने आए थे, लेकिन उन्होंने मेरे पति को गोली मार दी.'

सुनें- शाहदरा एडीसीपी का बयान

Advertisment

'मौके पर मिले गोली के 5 खाली खोखे'

शाहदरा के एडिशनल डीसीपी शाहदरा विष्णु शर्मा ने बताया, 'शाम करीब 4:20 बजे जीटीबी अस्पताल के वार्ड नंबर 24 से एक पीसीआर कॉल मिली थी, जिसमें सूचना दी गई थी कि किसी ने एक मरीज को गोली मारकर फरार हो गया है. सूचना मिलने पर हमारी टीम यहां आई और पाया कि मरने वाले व्यक्ति का नाम रियाजुद्दीन था और वह खजूरी खास का रहने वाला था. गोली के पांच खाली खोखे मिले हैं. कोई रंजिश थी या नहीं, इसकी जांच की जा रही है. सीसीटीवी खंगालकर आरोपी की पहचान की जा रही है.'

Source : News Nation Bureau

delhi-police Delhi GTB Hospital Delhi News delhi
Advertisment
Advertisment