Advertisment

Delhi Liquor Policy Case: तिहाड़ जेल के बाहर AAP का विरोध प्रदर्शन, कोर्ट ने केजरीवाल को आज ही भेजा जेल

Delhi Liquor Policy Case: आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता झंडे लेकर जेल के बाहर दिखाई दिए. इसके अलावा कार्यकर्ता खास टीशर्ट 'मैं भी केजरीवाल' पहने आंदोलन करते नजर आए.

author-image
Prashant Jha
New Update
Delhi Liquor Policy Case

Delhi Liquor Policy Case( Photo Credit : social media)

Delhi Liquor Policy Case: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को सोमवार को तिहाड़ जेल लाया गया. इससे पहले जेल के बाहर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया. केजरीवाल को यहां की एक कोर्ट ने दिल्ली शराब नीति से जुड़े धनशोधन के मामले में 15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. जेल के बाहर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने झंड़े लेकर और मैं भी केजरीवाल लिखी टी शर्ट पहने जेल के बाहर दिखाई दिए. केजरीवाल को जेल संख्या 2 में रखे जाने की संभावना है.  पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार उन्होंने कानून व्यवस्था बनाए रखने को लेकर तिहाड़ जेल के बाहर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रखी है.

Advertisment

उन्होंने कहा कि किसी को भी कानून एवं व्यवस्था का उल्लंघन करने का मौका नहीं मिलेगा. दिल्ली यातायात पुलिस ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर पोस्ट किया, प्रदर्शन की वजह से दिल्ली कैंट से तिलक नगर की ओर जाने वाली जेल रोड पर यातायात पर असर पड़ा है. इससे बचने के लिए जनता से अपील की गई है. 

Source : News Nation Bureau

AAM Admi Party newsnation AAP cm arvind kejriwal Arvind Kejriwal Government delhi-liquor-policy-case
Advertisment
Advertisment