Advertisment

Delhi Liquor Scam: राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा बोले, ये समन BJP का ‘केजरीवाल  फोबिया‘ दर्शाता है

Delhi Liquor Scam: दिल्ली में कथित शराब घोटाले (Delhi Liquor Scam) को लेकर अब सीएम अरविंद केजरीवाल को सीबीआई ने पूछताछ ने लिए बुलाया है. सीबीआई की टीम 16 अप्रैल को कथित शराब घोटाले में उनसे पूछताछ की तैयारी कर रही है.

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
Raghav Chadha

Raghav Chadha ( Photo Credit : @ani)

Delhi Liquor Scam: दिल्ली में कथित शराब घोटाले (Delhi Liquor Scam) को लेकर अब सीएम अरविंद केजरीवाल को सीबीआई ने पूछताछ ने लिए बुलाया है. सीबीआई की टीम 16 अप्रैल को कथित शराब घोटाले में उनसे पूछताछ की तैयारी कर रही है. इसे लेकर सीबीआई ने शुक्रवार को सीएम केजरीवाल को नोटिस भेजा है. कथित शराब घोटाले की आंच अब धीरे-धीरे आप के कई नेताओं तक पहुंच रही है. सूत्रों का कहना है कि सीबीआई केजरीवाल से समीर महिंद्रु के बयान के आधार पर पूछताछ करना चाहती है. समीर महेंद्रू पहले ही जबरदस्ती बयान लिखवाने की बात कर चुके हैं. आम आदमी का कहना है कि पार्टी जांच के लिए पूरी तरह से तैयार है. इस मामले में राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, सीएम अरविंद केजरीवाल ने भाजपा  वालों की नींद उड़ा रखी है. दिन रात उनके सपनों में बस केजरीवाल आते हैं और उन्हें नींद में डराते हैं. CBI का ये summon बीजेपी का ‘केजरीवाल  फोबिया‘ दर्शाता है. नहीं डरते हम तुम्हारी CBI-ED से… 

Advertisment

 

सीबीआई द्वारा सीएम अरविंद केजरीवाल को नोटिस जारी करने को लेकर आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने भी ट्वीट किया है. संजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि अत्याचार का अंत जरूर होगा. वहीं AAP सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि सीबीआई का  समन सीएम अरविंद केजरीवाल को भेजा गया है. मैं पीएम नरेंद्र मोदी को यह कहना चाहता हूं कि आप और आपकी सरकार सिर से भ्रष्टाचार में डूबे हुई है. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल की ये लड़ाई समन भेजने से नहीं रुकेगी. 

Advertisment

इस मामले में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पहले ही जेल में बंद हैं. CBI ने 26 फरवरी को उन्हें गिरफ्तार किया था. प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने भी सिसोदिया से पूछताछ की थी. इसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया था. इसके साथ ईडी ने रिमांड पर लेकर सवाल पूछे. इस मामले में मनीष सिसोदिया ने अदालत में जमानत याचिका दायर की थी, मगर कोर्ट ने उनकी याचिका को खारिज कर दिया. 

 

newsnation CBI Notice Delhi Excise Scam delhi cm arvind kejriwal Excise Policy newsnationtv arvind kejriwal aap leader reaction
Advertisment
Advertisment