Advertisment

दिल्ली मेट्रो ट्रैक पर कूदा शख्स, कुछ देर थमी रहीं मेट्रो, आवाजाही सामान्य

सुबह पीक ऑवर होने के कारण इस रूट से यात्रा करने वाले लोगों को परिशानियों का सामना करना पड़ा है. हालांकि, DMRC ने स्‍पष्‍ट किया है कि अन्‍य रूट पर मेट्रो की आवाजाही सामान्‍य है.

author-image
Vikas Kumar
एडिट
New Update
दिल्ली मेट्रो ट्रैक पर कूदा शख्स, कुछ देर थमी रहीं मेट्रो, आवाजाही सामान्य

दिल्ली मेट्रो ट्रैक पर कूदा शख्स( Photo Credit : फाइल फोटो)

दिल्‍ली मेट्रो (Delhi Metro-DMRC) की Red Line पर एक शख्स के कूदने का मामला सामने आया है. इसकी वजह से मेट्रो ट्रेन के परिचालन में देरी होने की खबर थी लेकिन दिल्ली मेट्रो के मुताबिक रेड लाइन पर अब संचालन सामान्य हो गया है. DMRC की दी जानकारी के मुताबिक, यह मामला दिल्‍ली मेट्रो की रेड लाइन (Red line) की है. DMRC ने एक बयान जारी कर बताया कि रोहिणी वेस्‍ट मेट्रो स्‍टेशन पर एक यात्री पटरियों पर आ गया. इस वजह से इस रूट पर मेट्रो के परिचालन में देरी हो रही है. 

Advertisment

बता दें कि सुबह पीक ऑवर होने के कारण इस रूट से यात्रा करने वाले लोगों को परिशानियों का सामना करना पड़ा है. हालांकि, DMRC ने स्‍पष्‍ट किया है कि अन्‍य रूट पर मेट्रो की आवाजाही सामान्‍य है.

Advertisment

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीते 7 सितम्बर को मॉडल टाउन मेट्रो स्टेशन पर मेट्रो के आगे कूदकर एक 26 वर्षीय महिला सोनाक्षी गर्ग ने आत्महत्या कर ली थी. पुलिस को दुर्घटना स्थल से एक सुसाइड नोट मिला था. इस आत्महत्या के बाद येलो लाइन पर सेवाएं बाधित हो गई थीं. पुलिस ने बताया था कि मृतका की पहचान पहाड़गंज की निवासी सोनाक्षी गर्ग के तौर पर की गई है.

Source : न्यूज स्टेट ब्यूरो

passengers Red Line dmrc Jump on Rail line Delhi Metro
Advertisment
Advertisment