Advertisment

Delhi Metro: उत्तर नगर मेट्रो स्टेशन पर महिला ने किया सुसाइड! प्लेटफॉर्म से छलांग लगाकर दी जान

Delhi Metro: डीसीपी मेट्रो राम गोपाल नाईक ने जानकारी देते हुए बताया कि आज यानी गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे उत्तम नगर वेस्ट मेट्रो स्टेशन से एक महिला के कूदने की जानकारी मिली थी.

author-image
Mohit Sharma
New Update
Delhi Metro

Delhi Metro ( Photo Credit : File Pic)

Delhi Metro: राष्ट्रीय  राजधानी दिल्ली से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां उत्तर नगर वेस्ट मेट्रो स्टेशन पर एक महिला ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी है. जानकारी के अनुसार महिला ने प्लेटफॉर्म से सड़क पर छलांग लगा दी, जिसके बाद उसको घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. मृतका की पहचान अनीता देवी (40) के रूप में की है. बताया जा रहा है कि महिला डिप्रेशन का शिकार थी, जिसका पिछले कुछ सालों से इलाज चल रहा था. 

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- Petrol Diesel Rate in Pakistan: पाकिस्तान में किस भाव बिक रहा पेट्रोल-डीजल? रेट सुनकर रह जाएंगे हैरान

पुलिस को जांच-पड़ताल में महिला के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. सोशल मीडिया पर घटना का सीसीटीवी वीडियो वायरल हो रहा है. डीसीपी मेट्रो राम गोपाल नाईक ने जानकारी देते हुए बताया कि आज यानी गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे उत्तम नगर वेस्ट मेट्रो स्टेशन से एक महिला के कूदने की जानकारी मिली थी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जानकारी की तो पता चला कि महिला ने प्लेटफॉर्म से नीचे सड़क से नीचे छलांग लगा दी. महिला को घायल अवस्था में डीडीयू अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया. महिला की पहचान पुराना उत्तर नगर की रहने वाली अनीता देवी के रूप में हुई है. 

यह खबर भी पढ़ें- Budget 2024: बजट पेश करने से पहले क्यों बांटा जाता हैं हलवा? आसान भाषा में समझ‍िए इसका मतलब

पुलिस जांच में सामने आया कि महिला की लगभग 20 साल पहले शादी हुई थी. महिला के परिजनों ने पुलिस को बताया कि महिला डिप्रेशन का शिकार थी और पिछले पांच सालों से उसका इलाज चल रहा था. पुलिस ने प्लेटफॉर्म पर लगे सीसीटीवी की भी जांच की है. सीसीटीवी में महिला सुबह 10.56 बजे मेट्रो स्टेशन पर एंट्री करती नजर आई. फिर 11.36 बजे महिला ने फ्लेटफॉर्म से नीचे छलांग लगा दी. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Delhi Metro Rail Corporation Delhi Metro Service News Delhi Metro Updates Delhi Metro Timing Latest Delhi Metro News Delhi Metro News Delhi Metro Station
Advertisment
Advertisment