Advertisment

Delhi Murder Case: लड़की की बॉडी पर चाकू के 16 निशान, सिर का हुआ चूरा

Delhi Murder Case: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के शाहबाद इलाके में हुई 16 वर्षीय लड़की की निर्मम हत्या मामले में पोर्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि मृतक साक्षी पर चाकू से 16 बार हमला किया गया था

author-image
Mohit Sharma
New Update
Delhi Murder Case

Delhi Murder Case ( Photo Credit : News Nation)

Delhi Murder Case: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के शाहबाद इलाके में हुई 16 वर्षीय लड़की की निर्मम हत्या मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि मृतक साक्षी पर चाकू से 16 बार हमला किया गया था. उसकी बॉडी पर 16 जख्म पाए गए हैं. जिसमें से 6 जख्म उसकी गर्दन और 10 घाव उसके पेट में मिले हैं. इसके साथ ही साक्षी का सिर किसी भारी वस्तु या पत्थर से कुचला हुआ आया है. फिलहाल पुलिस को अभी विस्तृत पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है, जिससे चीजें और ज्यादा स्पष्ट हो जाएंगी. 

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें-  Delhi Murder Case: मृतका की सहेली ने किया बड़ा खुलासा, सुनकर पुलिस भी हैरान

दोनों के बीच कुछ देर तक बातचीत हुई और फिर झगड़ा होने लगा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 16 वर्षीय साक्षी दिल्ली की एक कॉलोनी की रहने वाली थी. बताया जा रहा है वह और आरोपी साहिल पिछले कुछ दिनों से रिलेशनशिप में थे, लेकिन कल यानी रविवार को दोनों को बीच किसी बात पर झगड़ा हो गया था. इस दौरान जब साक्षी अपनी फ्रेंड के बेटे के बर्थडे में शामिल होने जा रही थी तो साहिल ने उसके गली में रोक लिया. यहां दोनों के बीच कुछ देर तक बातचीत हुई और फिर झगड़ा होने लगा. तभी साहिल ने जेब से चाकू निकालकर उसपर ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया. इससे पता चलता है कि साहिल पहले से ही साक्षी की हत्या के इरादे से आया था. 

Advertisment

Delhi Murder Case: साहिल ने इस वजह से की थी लड़की की हत्या, सामने आया घटना का सच

आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग

मृतक साक्षी के पति ने शाहबाद डेयरी पुलिस स्टेशन में तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. घटना को अंजाम देकर फरार होने वाले आरोपी को यूपी के बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया गया है.  बताया जा रहा है कि साक्षी पिछले 10 दिनों से अपने परिवार से अलग अपनी एक सहेली के घर रह रही थी.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

delhi murder news Delhi Murder case Delhi Murder Delhi Murder Case news in hindi delhi crime news Delhi Murder Case news delhi-police
Advertisment
Advertisment