Advertisment

Delhi Murder Case: साहिल ने इस वजह से की थी लड़की की हत्या, सामने आया घटना का सच

Delhi Murder Case: दिल्ली में 16 साल की बच्ची की हत्या के मामले में आरोपी साहिल को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है. इस बीच मृतका के पिता ने कहा कि मेरी बेटी की हालत बहुत बुरी थी.

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
Delhi Murder Case

Delhi Murder Case( Photo Credit : फाइल पिक)

Delhi Murder Case: दिल्ली में 16 साल की बच्ची की हत्या के मामले में आरोपी साहिल को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है. इस बीच मृतका के पिता ने कहा कि मेरी बेटी की हालत बहुत बुरी थी. मुझे साहिल के बारे में कुछ नहीं पता था. उन दोनों के बीच क्या था? कल पूछताछ में मुझे पता चला. मेरी बेटी का स्वभाव अच्छा था. मेरी मांग है कि जैसे उसने मेरी बेटी को मारा है वैसे ही उसे कड़ी से कड़ी सजा मिले ताकि फिर से ऐसा कोई न कर सके. मैं मजदूरी करता हूं.

Advertisment

वहीं, शाहाबाद मर्डर केस पर पीड़िता की मां ने बताया कि मेरे घर पर एक लड़की बताने आई थी. मुझे उसकी बात झूठ लगी थी. मैंने बाहर निकल कर देखा तो वहां लोगों की भीड़ थी. तब तक वहां पुलिस आ गई और मुझे वापस ले गई. बाद में मैंने अपने पति को बताया. मैंने अभी तक बेटी को नहीं देखा है. राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा कि कोई अशिक्षित व्यक्ति भी इतना निर्दयी नहीं हो सकता कि किसी की इतनी निर्मम हत्या कर दे. समाज के सोच में बहुत कमी आ रही है उसपर काम करने की जरूरत है. वे जैसे सामाजिक माहौल में पला वैसी ही उसकी सोच बनी. आजकल के समाज की स्थिति सोचने वाली है परिवारों को सोचना चाहिए कि अपने लड़को को कैसे पालें कि वे किसी की हत्या न करें.

Advertisment

दिल्ली में 16 साल की बच्ची की हत्या के मामले में स्पेशल CP दीपेंद्र पाठक ने बताया कि हमें सूचना मिली कि किसी बच्ची की हत्या की गई है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित की पहचान कर मौके के पास मौजूद CCTV फूटेज चेक किया. अभी थोड़ी देर पहले हमने आरोपी को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ़्तार किया है और उसे यहां लेकर आ रहे हैं. मामले में हम सभी साक्ष्यों को एकत्रित कर कोर्ट में पेश कर आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की कोशिश करेंगे. उन्होंने बताया कि अभी तक मिली जानकारी के अनुसार आरोपी और पीड़ित एक-दूसरे को जानते थे और कुछ झगड़ा हुआ. आरोपी (साहिल) के मन में इस बात को लेकर रंजिश थी जिस कारण उसने इस तरह का जघन्य अपराध किया.

पुलिस उपायुक्त सुमन नलवा ने बताया कि कल देर रात हमें सूचना मिली कि एक नाबालिग लड़की को चाकू से मारा और फिर पत्थर से भी मारा गया. मौके पर हमारा स्टाफ पहुंचा और मामला दर्ज किया. जांच के लिए टीमें बनाई गईं और जांच में आरोपी का पता चला और आरोपी को बुलंदशहर के पास से गिरफ्तार किया गया है. हमारी टीम उसे दिल्ली लेकर आ रही है, आगे की कार्रवाई जारी है. 

Advertisment

Source : Agency

delhi murder news Delhi Murder case Delhi Murder Delhi Murder Case news in hindi Shahbad Dairy Delhi Murder Case news delhi-police
Advertisment
Advertisment