Advertisment

Delhi Murder Case: कोर्ट ने साहिल की पुलिस हिरासत दो दिन के लिए बढ़ाई

Delhi Murder Case:  देश की राजधानी दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में 16 साल की लड़की की हुई निर्मम हत्या मामले में रह-रह कर बड़े खुलासे हो रहे हैं. साहिल को रिमांड पर लेकर पूछताछ में जुटी दिल्ली पुलिस लगभग घटना की तह में पहुंच गई है

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
Delhi Murder Case

delhi murder case( Photo Credit : फाइल पिक)

Delhi Murder Case:  देश की राजधानी दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में 16 साल की लड़की की हुई निर्मम हत्या मामले में रह-रह कर बड़े खुलासे हो रहे हैं. साहिल को रिमांड पर लेकर पूछताछ में जुटी दिल्ली पुलिस लगभग घटना की तह में पहुंच गई है. पुलिस पूछताछ में साहिल ने बताया कि झबरू ने उसको लड़की से दूर रहने के लिए धमकी थी. इससे पहले की झबरू उसकी जान लेता, उसने लड़की को ही मौत के घाट उतार दिया. इस बात से साफ होता है कि आरोपी साहिल को झबरू से जान का डर था. इस बीच दिल्ली पुलिस ने साहिल को आज कोर्ट में पेश किया, कोर्ट ने आरोपी साहिल की पुलिस हिरासत दो दिन के लिए बढ़ा दी है.

Advertisment

उत्तर प्रदेश Wrestlers Protests: महिला पहलवानों के समर्थन में मुजफ्फरनगर में खाप महापंचायत आज, बड़ा फैसला संभव

लड़की और साहिल के बीच लगातार बातचीत हो रही थी

पुलिस जांच में सामने आया है कि ब्रेकअप के बाद भी लड़की और साहिल के बीच लगातार बातचीत हो रही थी. यहां तक कि वारदात के दिन से एक दिन पहले भी दोपहर 3:41 बजे दोनों के बीच वीडियो कॉल पर लंबी बातचीत हुई थी. पुलिस का मानना है कि दोनों की बातचीत से संकेत मिलता है कि साहिल न लड़की की हत्या करने का फैसला उसी दिन कर लिया था, जब 27 मई को झबरू ने साहिल को लड़की से दूर रहने के लिए धमकाया था. 

Advertisment

यूटिलिटीज Good News! इस राज्य के किसानों की हुई चांदी 6000 की जगह मिलेंगे 12000 रुपये, देखें अपना नाम

28 मई की सुबह भी साहिल और लड़की के बीच बातचीत हुई थी

पुलिस के हाथ लगे एक ऑडियो मैसेज से पता चला है कि वारदात के दिन यानी 28 मई की सुबह भी साहिल और लड़की के बीच बातचीत हुई थी. लड़की की तरफ से साहिल को भेजे गए ऑडियो क्लिप में पीड़िता कहती हुई सुनाई दे रही है कि बड़ा बदमाश बन रहा था तू, अब कहां चली गई तेरी बदमाशी... ऑडियो क्लिप से अंदाजा लगाया जा सकता है कि साहिल लड़की को खौफ में लेकर उस पर दबाव बना रहा था. शायद लड़की ललकार सुनकर ही साहिल ने उसकी हत्या की योजना बनाई  और रात होते-होते घटना को अंजाम दे डाला. 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • दिल्ली में लड़की की हुई निर्मम हत्या मामले में रह-रह कर बड़े खुलासे हो रहे हैं
  • साहिल को रिमांड पर लेकर पूछताछ में जुटी पुलिस लगभग घटना की तह में पहुंच गई है
  • पुलिस पूछताछ में साहिल ने बताया कि झबरू ने उसको लड़की से दूर रहने के लिए धमकी थी
delhi murder news New Delhi Crime News Delhi Murder Delhi Murder case delhi crime news delhi crime newse Delhi Murder Case news Delhi Murder Case news in hindi
Advertisment
Advertisment