Advertisment

अंकित मर्डर: केजरीवाल ने कहा, न्याय दिलाने के लिए करेंगे बड़ा वकील

दिल्ली के ख्याला में हुए अंकित सक्सेना हत्याकांड में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आरोपियों को कड़ूी सजा दिलाने में पूरी मदद करने का आश्वासन दिया।

author-image
Aditi Singh
एडिट
New Update
अंकित मर्डर: केजरीवाल ने कहा, न्याय दिलाने के लिए करेंगे बड़ा वकील

दिल्ली के ख्याला में हुए अंकित सक्सेना हत्याकांड में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आरोपियों को कड़ी सजा दिलाने में पूरी मदद करने का आश्वासन दिया।

Advertisment

उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार अंकित को इसांफ दिलाने के लिए सबसे बड़ा वकील करेगी। बता दें कि अंकित का उसकी गर्लफ्रेंड के परिवार वालों ने बीच सड़क पर गला रेत दिया था।

केजरीवाल ने रविवार को ट्वीट कर कहा, 'अंकित के पिताजी से बात की। जो हुआ उसकी जितनी निंदा करें उतनी कम है। अंकित को न्याय दिलाने के लिए दिल्ली सरकार बड़े से बड़ा वकील खड़ा करेगी। हम हर सम्भव कोशिश करेंगे कि दोषियों को सख्त से सख्त सज़ा हो। भगवान अंकित के परिवार को शक्ति दे। इस संघर्ष में हम उनके साथ हैं। '

अंकित हत्याकांड में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिसमें लड़की के मां-बाप, नाबालिग भाई और मामा शामिल हैं। नाबालिग को सुधार गृह भेजा गया, वहीं बाकी आरोपी तिहाड़ जेल में बंद है।

Advertisment

अंकित के अपने पड़ोस में रहने वाली एक मुस्लिम लड़की के साथ प्रेम संबंध थे। इस रिश्ते से लड़की के घर वाले नाराज थे। जिसके चलते उन्होंने इस हत्याकांड को अंजाम दे डाला।

शनिवार को दिल्ली बीजेपी के प्रमुक मनोज तिवारी ने भी अंकित के घरवालों के साथ मुलाकात की थी। उन्होंने लोगों से अपील भी की थी कि इसे सांप्रादायिकता का रंग ना दिया जाए। साथ ही दिल्ली सरकार से उन्होंने एक करोड़ रुपये की अनुग्रह राशि देने की मांग भी की थी।

इसे भी पढ़ें: अंकित सक्सेना के घरवालों से मिले बीजेपी सांसद मनोज तिवारी, कहा- हत्या को नहीं देना चाहिए सांप्रदायिक रंग

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • अंकित सक्सेना के घरवालों से केजरीवाल ने फोन पर की बात 
  • केजरीवाल ने दिया बड़ा वकील करने का आश्वासन 

Source : News Nation Bureau

Ankit Saxena arvind kejriwal
Advertisment
Advertisment