Advertisment

Delhi News: IAS कोचिंग में 3 बच्चे डूब के मरे! सड़क पर उतरे छात्र, दो गिरफ्तार

कोचिंग संस्थान के बेसमेंट में भारी बारिश से भरे पानी मे डूबने से 3 छात्रों की मौत हो गई है. अन्य छात्रों के बीच इसे लेकर भारी आक्रोश है. वहीं सरकार में मंत्री का भी इस घटना को लेकर बयान आया है.

author-image
Sourabh Dubey
New Update
DELHI NEWS

Delhi IAS coaching centre: नई दिल्ली में एक कोचिंग संस्थान के बेसमेंट में भारी बारिश के बाद भरे पानी में डूबने से तीन छात्रों की मौत हो गई है. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज किया है. वहीं दो लोगों की गिरफ्तारी की गई है. NDRF, स्थानीय पुलिस और अग्निशमन विभाग द्वारा बचाव अभियान के दौरान घटनास्थल से एक छात्रा का शव बरामद किया गया है. हालांकि, दो छात्रों का शव अभी भी लापता हैं.

Advertisment

दिल्ली अग्निशमन विभाग के मुताबिक, शाम करीब 7 बजे ओल्ड राजेंद्र नगर स्थित राव आईएएस स्टडी सेंटर (IAS Study Centre) से उन्हें जलभराव की शिकायत का फोन आया. जिसके बाद टीम फौरन मौके पर पहुंची और बचाव और राहत कार्य शुरू किया. 

AAP नेता आतिशी ने क्या बोला?

दिल्ली की मंत्री आतिशी का कहना है कि, अग्निशमन विभाग और NDRF की एक टीम घटनास्थल पर मौजूद है. आतिशी ने अपने एक्स पोस्ट में कहा कि, वह घटना पर पल-पल की अपडेट ले रही हैं.  यह घटना कैसे हुई इसकी जांच के लिए मजिस्ट्रेट को आदेश दे दिया गया है. उन्होंने कहा कि, इस घटना के लिए जो भी जिम्मेदार होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा. 

मामले की तफ्तीश जारी..

मालूम हो कि, पुराना राजेंद्र नगर संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) द्वारा आयोजित सिविल सेवा परीक्षाओं के लिए कोचिंग सेंटरों का केंद्र है. यहां हर साल देशभर से लाखों बच्चे IAS-IPS बनने का सपना लिए दिल्ली पहुंचते हैं. ऐसे में इस तरह की घटना उनके और उनके परिजनों के लिए काफी डराने वाली है. फिलहाल मामले की पूरी तफ्तीश जारी है. प्रशासन मुस्तैदी से जुटा हुआ है.

Advertisment
Advertisment