Advertisment

दिल्ली पुलिस ने अफवाहों को किया खारिज, कहा- नहीं रहेंगी स्कूलें बंद

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम पर आज रोहतक जेल में सजा सुनाई जानी है। इसलिेए पंजाब और हरियाणा सरकार ने दोनों ही राज्यों में हाई अलर्ट जारी कर दिया है।

author-image
Narendra Hazari
एडिट
New Update
दिल्ली पुलिस ने अफवाहों को किया खारिज, कहा- नहीं रहेंगी स्कूलें बंद

दिल्ली पुलिस पीआरओ मधुर वर्मा (फोटो-ANI)

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम पर आज रोहतक जेल में सजा सुनाई जानी है। इसलिेए पंजाब और हरियाणा सरकार ने दोनों ही राज्यों में हाई अलर्ट जारी कर दिया है। इस बीच दिल्ली में पुलिस ने स्कूल बंद होने जैसी अफवाहों से साफ इनकार किया है।

Advertisment

जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर ऐसे कई मैसेज वायरल हो रहे थे जिसमें जिक्र था कि दिल्ली पुलिस ने स्कूलों को बंद रखने के निर्देश दिए है। यह निर्देश बलात्कारी बाबा गुरमीत राम रहीम के फैसले आने के बाद हिंसा की आशंका को देखते हुए दिए गए हैं।

दिल्ली पुलिस के पीआर ऑफिसर मधुर वर्मा ने इस तरह के सभी मैसेज को सिरे से खारिज किया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में स्कूल सोमवार को सामान्य दिनों की तरह खुले रहेंगे।

और पढ़ें: सीबीआई कोर्ट राम रहीम को सुनाएगी सजा, सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम

Advertisment

वर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया है, 'स्कूल कल भी खुले रहेंगे। दिल्ली पुलिस की तरफ से कोई निर्देश नहीं दिए गए हैं। शोसल मीडिया पर वायरल हो रहे मैसेज पर विश्वास नहीं किया जाना चाहिए।'

बता दें कि शुक्रवार सीबीआई कोर्ट ने जब रेप के केस में गुरमीत राम रहीम को दोषी पाया था तब डेरा समर्थकों ने हिंसा की थी। इससे आगजनी समेत भगदड़ जैसी घटनाएं हुईं थी।

और पढ़ें: राम रहीम पर सजा के पहले सिरसा में खाली कराया गया डेरा आश्रम

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Rumour Police Dera Sacha Sauda delhi schools delhi-police Gurmeet Ram Rahim
Advertisment
Advertisment