Advertisment

लापता महिला की तलाश में दिल्ली पुलिस ने ली ज्योतिषी और भगवान की शरण

छह महीने से लापता एअर इंडिया की महिला अधिकारी सुलक्षणा नरुला (58) को ढूंढने में नाकाम रही दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अब ज्योतिषी और पूजा पाठ की शरण ली है.

author-image
Yogendra Mishra
एडिट
New Update
लापता महिला की तलाश में दिल्ली पुलिस ने ली ज्योतिषी और भगवान की शरण

प्रतीकात्मक फोटो

छह महीने से लापता एअर इंडिया की महिला अधिकारी सुलक्षणा नरुला (58) को ढूंढने में नाकाम रही दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अब ज्योतिषी और पूजा पाठ की शरण ली है. जांच अधिकारी पीड़ित परिवार को अपने एक जानकार ज्योतिष के पास ले गए और उनसे परामर्श लिया कि उनकी पत्नी का कभी पता चलेगा भी या नहीं? इतना ही नहीं पुलिस इंस्पेक्टर ने महिला के साथ-साथ खुद की कुंडली भी दिखाई है।

Advertisment

सुलक्षणा के पति सुनील नरूला का कहना है कि लगभग एक महीने पहले क्राइम ब्रांच के जांच अधिकारी इंस्पेक्टर ने ही सुलक्षणा की जन्म कुंडली मांगी और अपने एक परिचित पंडित से पूछा कि इनके मिलने का कोई योग है या नहीं? इतना ही नहीं पंडित ने इंस्पेक्टर की कुंडली भी देखी और यह दावा किया कि वह जरूर मिलेंगी और यही इंस्पेक्टर इनका सुराग निकालेंगे।

माँ बगुला मुखी के सामने रखे पीले फूल और मिठाई

उन्होंने बताया कि ज्योतिष की सलाह के अनुसार छतरपुर में माँ बगुला मुखी के समक्ष पूजा करनी थी.गुरुवार के दिन सुबह के समय पीले वस्त्र, पीले लड्‌डू और पीले फूल चढ़ाने को कहा गया.पुलिस ने जैसा बताया, हमने वैसा ही किया.पूजापाठ भी की.लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है।

बेटे ने बनाया मोबाइल एप

लापता महिला के बेटे अनुभव पेशे से इंजीनियर हैं.अपनी माँ की तलाश के लिए वह हेल्प फाइंड सुलक्षणा नाम से मोबाइल एप भी बना चुके हैं.इसके अलावा दिल्ली-एनसीआर में दो लाख से ज्यादा पम्पलेट भी बांट चुके हैं. दिल्ली के अलावा पंजाब, हरियाणा, उतरप्रदेश, उतराखंड और राजस्थान में ऐसा कोई धार्मिक स्थल नहीं छोड़ा, जहां पर वह नहीं गए हों.सोशल मीडिया पर भी उनकी तलाश के लिए मुहिम छेड़ी हुई है,लेकिन कहीं से कोई सुराग नहीं मिला है.

पीड़ित परिवार को शिकायत है कि पुलिस मामले की जांच तो कर रही है लेकिन उन कोणों पर ध्यान नहीं दे रही जिन पर देना चाहिए.कहीं न कहीं कुछ कमी है, जिस वजह से उनका पता अभी तक नहीं चल पाया है.पीड़ित परिवार का कहना है कि इस मामले में उनके कुलीग भी कोई सुराग दे सकते हैं.

Source : News Nation Bureau

jyotishi Police air india women lost delhi-police Strange News astrologer find sulakshna sulakshana
Advertisment
Advertisment