Advertisment

Swati Maliwal Assault Case: CM केजरीवाल के माता-पिता से आज पूछताछ नहीं करेगी दिल्ली पुलिस

AAP राज्यसभा सांसद स्वाति मालिवाल से जुड़े मारपीट मामले में दिल्ली पुलिस आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के माता-पिता से पूछताछ कर सकती है.

author-image
Sourabh Dubey
एडिट
New Update
KEJRIWAL

KEJRIWAL( Photo Credit : social media)

AAP राज्यसभा सांसद स्वाति मालिवाल से जुड़े मारपीट मामले में दिल्ली पुलिस आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के माता-पिता से पूछताछ कर सकती है. पुलिस के मुताबिक, इस तफ्तीश से कई अहम सुरागों का पता लग सकता है. बता दें कि, बीते बुधवार सीएम केजरीवाल ने भी दावा किया था कि, दिल्ली पुलिस गुरुवार को उनके 'बीमार' माता-पिता से पूछताछ करने आएगी. हालांकि मुख्यमंत्री ने यह स्पष्ट नहीं किया कि, दिल्ली पुलिस उनके माता-पिता से क्यों पूछताछ करना चाहती है.

Advertisment

गौरतलब है कि, स्वाति मालीवाल ने अपने बयान में कई बड़े खुलासे किए हैं. उन्होंने बताया है कि, 13 मई की सुबह सीएम आवास पर मालिवाल सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता और उनके माता-पिता से भी मिली थीं, उस वक्त वह नाश्ता कर रहे थे, जिसके बाद मालिवाल सीएम आवास के ड्राइंग रूम में आ गई थीं, जहां PA बिभव कुमार ने कथित तौर पर मालिवाल के साथ मारपीट की. 

माता-पिता से पूछताछ में हो सकते हैं बड़े खुलासे

इसी सिलसिल में बीते दो दिनों से पुलिस की एक महिला जांच अधिकारी लगातार केजरीवाल के परिवार से संपर्क करने की कोशिश कर रही थी, ताकि मामले में उनका बयान दर्ज किया जा सके. पुलिस का मानना है कि, तीनों से पूछताछ में काफी कुछ सच्चाई पता लग सकती है. 

मालूम हो कि, बीते सप्ताह AAP सांसद स्वाति मालीवाल ने सीएम के PA बिभव कुमार पर उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया था, जो देखते ही देखते एक बड़े राजनीतिक विवाद में तबदील हो गया. कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मामला दर्ज कर बिभव कुमार को गिरफ्तार कर लिया था. आज यानि 23 मई को बिभव की पुलिस कस्टडी समाप्त हो रही है, लिहाजा दिल्ली पुलिस उन्हें कोर्ट में पेश कर दोबारा रिमांड मांग सकती है. 

सीएम के माता-पिता को किया जा रहा प्रताड़ित

दूसरी ओर पुलिस के सीएम केजरीवाल के माता-पिता से पूछताछ को लेकर पार्टी के एक अन्य सांसद संजय सिंह ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है, साथ ही उन पर केजरीवाल के बूढ़े माता-पिता को 'प्रताड़ित' करने का आरोप लगाया है. 

Source : News Nation Bureau

swati maliwal AAP Swati Maliwal Case Delhi CM kejariwal Swati Maliwal Assault Case
Advertisment
Advertisment