Advertisment

Delhi : रुला देगी नाले में डूबे मां-बेटे की कहानी, बारिश के चलते नाला बना काल

इस बारिश में एक और जहाँ दिल्ली और नॉएडा के कई इलाकों में बारिश से जल जमाव की वजह से ट्रैफिक जाम हो गया तो वहीं इस भारी बारिश के बाद 22 साल के एक महिला और उसके बच्चे की पानी से भरे नाले में डूबने से मौत हो गई.

author-image
Mohit Sharma
New Update
Delhi News

दिल्ली बारिश

Delhi Heavy Rain: राजधानी दिल्ली में जो बारिश होती है तो अक्सर कई ऐसे हादसे सामने आते हैं, जिन्हें सुनकर किसी भी इंसान के रूप कांप जाती है. पहले ओल्ड राजेंद्र नगर के एक कोचिंग में पानी भर जाने से तीन छात्राओं की जान चले जाने की खबर आई और अब बुधवार शाम को हुई बारिश एक माँ और बेटी को बेटे को अपने साथ ले गई. दोनों के साथ जो कुछ हुआ उसे सुन कर आपके पैरों तले जमीन की खिंसक जाएगी. आपको बता दे की ये बात दिल्ली के गाजीपुर की खोदा कॉलोनी की है. दिल्ली एनसीआर में बुधवार 31 जुलाई को जमकर बारिश हुई. 

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें-  Budget में ऐलान के बाद धड़ाम हुई इस Smartphone की कीमत, खरीदने वालों में मची होड़

महिला और उसके बच्चे की पानी से भरे नाले में डूबने से मौत

इस बारिश में एक और जहाँ दिल्ली और नॉएडा के कई इलाकों में बारिश से जल जमाव की वजह से ट्रैफिक जाम हो गया तो वहीं इस भारी बारिश के बाद 22 साल के एक महिला और उसके बच्चे की पानी से भरे नाले में डूबने से मौत हो गई. वहीं दो अलग अलग घटनाओं में दो लोग घायल भी हुए हैं. दरअसल, गाजीपुर इलाके के खोदा कॉलोनी के साप्ताहिक बाजार में तनुजा और उनका 3 साल का बेटा प्रियांश गए हुए थे. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि रात करीब 8:00 बजे दोनों फिसल कर पानी से भरे निर्माणाधीन नाले में गिर गए. गोताखोरों और क्रेन की मदद से उन्हें निकाला गया और अस्पताल पहुंचाया गया. जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

यह खबर भी पढ़ें-  Budget 2024: फ्री में मकान दे रही मोदी सरकार, बजट में किया बड़ा ऐलान

पानी में डूबने से हुई यह घटना

रिपोर्ट के मुताबिक उत्तरी दिल्ली की सब्जी मंडी इलाके में मूसलाधार बारिश के बाद एक घर गिरने से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है. जबकि तीसरी घटना दक्षिण पश्चिम दिल्ली के वसंतकुंज इलाके में हुई. यहाँ दीवार गिरने से एक महिला घायल हो गई. अधिकारियों ने बताया कि भारी बारिश के चलते दिल्ली के दरियागंज इलाके में भी एक दीवार गिरने से कुछ कार क्षतिग्रस्त हो गई. बुधवार को दिल्ली, नॉएडा, गाज़ियाबाद, फरीदाबाद, गुरुग्राम में कई जगहों पर सड़क पर पानी ही पानी नजर आया. दिल्ली के कई मेट्रो स्टेशन के बाहर भी जल जमाव से लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा तो कहीं पॉश इलाकों में भी बारिश के कारण जल जमाव देखने को मिल रहा है. 

Delhi Rain Alert delhi rain flood Delhi rain forecast Delhi rain death toll Delhi Rain Latest News Delhi rainfall delhi rain
Advertisment
Advertisment