Advertisment

Delhi Blast: दिल्ली में हुआ भीषण ब्लास्ट, आसमान में उठा धुएं का गुबार, मौके पर पहुंची NSG

दिल्ली के रोहिणी में सीआरपीएफ स्कूल के पास भीषण धमाका हुआ. धमाके से कार की खिड़कियां टूट गईं हैं. इलाके में धुंआ फैल गया है. कोई हताहत नहीं हुआ है.

author-image
Jalaj Kumar Mishra
New Update
Delhi Blast

Delhi Blast

Advertisment

राजधानी दिल्ली में रविवार को भीषण ब्लास्ट हो गया है. रोहिणी के प्रशांत विहार इलाके में सीआरपीएफ स्कूल के पास सुबह साढ़े सात बजे करीब भयंकर धमाका हुआ था. इसके ठीक बाद लोगोंं ने आसमान तक उठता धूआं देखा. धूएं का गुबार और धमाके की आवाज से लोग घबरा गए. इलाके में बदबू फैल गई है. लोगों को सांस लेने में भी दिक्कत सामने आई है. राहत है कि कोई भी व्यक्ति घायल नहीं हुआ है और न ही जान-माल की हानि हुई है. 

एनएसएजी कमांडो भी मौके पर पहुंची

धमाके को लोगों ने पहले तो मामूली सा समझा पर जैसे-जैसे आग बढ़ने लगी, लोग घबरा गए. एक-एक करके कई एजेंसियां मौके पर पहुंच गई. दिल्ली पुलिस, एफएसएल और फायर ब्रिगेड की टीम के साथ-साथ एनएसजी कमांडो भी मौके पर पहुंच गई. संदिग्ध सामाग्री अब तक मौके से नहीं मिली है. धमाका किस वजह से हुआ है, इसे पता लगाने की कोशिश की जा रही है. यह धमाका कहीं कोई ट्रायल तो नहीं था, इसकी जांच की जा रही है. 

यह खबर भी पढ़ें- आतंकवादियों से मिला जाकिर नाइक, पाकिस्तान में 1.5 लाख लोगों की भीड़ को किया संबोधित

आस-पास की गाड़ियां शीशे टूट गए

जानकारी के अनुसार, धमाका सीआरपीएफ के स्कूल की दीवार के पास हुआ, जिससे चारों ओर धुआं ही धुआं था. धमाके की वजह से स्थानीय लोग घबराहट में आ गए. आसपास खड़ी गाड़ियों के शीशे टूट गए हैं. घर के शीशे चटकने की जानकारी सामने आई है. 

यह खबर भी पढ़ें- भाजपा-शिवसेना और अजित पवार के बीच सीटों का हुआ समझौता, जानें कौन कितनी सीटों पर लड़ेगा चुनाव

घटना पर कोई भी संदिग्ध सामाग्री नहीं मिली

सीआरपीएफ स्कूल के पास कई दुकानें हैं. शुरुआती जांच में आशंका जताई गई कि यह सिलेंडर ब्लास्ट हो सकता है. हांलांकि, अब तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. धमाका की तीव्रता के कारण ब्लास्ट को हाई-इटेंसिटी ब्लास्ट माना जा रहा है. राहत की बात है कि घटना में कोई भी व्यक्ति हताहत नहीं हुआ है. घटनास्थल पर कोई संदिग्ध सामग्री नहीं मिली है.

यह खबर भी पढ़ें- Inflation: तीन माह से सबसे महंगा है बिहार, इस महीने दिल्ली रही सबसे सस्ती; पढ़ें आपके प्रदेश की स्थिति

 

blast Delhi Blast Case Delhi Blast Investigation Delhi Blast Delhi blasts
Advertisment
Advertisment