Advertisment

घुटने पे बैठ नहीं तो गोली मार दूंगा...क्लब के बाहर दनादन चली गोलियां, बेखौफ बदमाशों के आतंक से थर्राया दिल्ली

Delhi firing outside club: दिल्ली का सीमापुरी इलाका गोलियों की आवाज से दहल गया. यहां बदमाशों ने क्लब के बाहर दनादन फायर किये, जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
Delhi crime news

दिल्ली में बदमाशों के अंदर से पुलिस का खौफ खत्म हो चुका है.  इसका जीता जागता उदाहरण आपको इस वीडियो में देखने को मिल जाएगा. मामला पांच सितंबर की रात का है, जहां पूर्वी दिल्ली के सीमापुरी स्थित क्लब पहुंचे बेखौफ बदमाशों ने फायरिंग कर दी. वीडियो में देख सकते हैं किस तरह बदमाश बंदूक दिखाकर क्लब के गेट पर तैनात बाउंसर्स को घुटनों के बल बैठने के लिए मजबूर कर देते हैं.

Advertisment

पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो जाता है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कैसे हथियारों से लैस चार बदमाश सीमापुरी इलाके के एक क्लब में दाखिल होते हैं. चार में से एक आरोपी क्लब के बाहर खड़े महिला बाउंसर समेत सभी को बंदूक के बल पर घुटनों पर बिठा देता है. 

Advertisment

क्या था बदमाशों का मकसद!

इसके बाद दो बदमाश हवा में ताबड़तोड़ फायरिंग कर देते हैं. हालांकि इस वारदात में किसी को नुकसान नहीं पहुंचा. वहीं दूसरी ओर इस सीसीटीवी फुटेज से भी साफ हो रहा है कि फायरिंग के पीछे बदमाशों का मकसद क्लब मालिक को धमकाना और रंगदारी वसूल करना था. यह वारदात पांच सितंबर की बताई जा रही है. दिल्ली के सीमापुरी इलाके में क्लब पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई. गुरुवार देर रात कार सवार चार शूटरों ने इस वारदात को अंजाम दिया 

पकड़ा गया एक आरोपी

Advertisment

सीसीटीवी वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे बदमाशों ने महिला बाउंसर को बंधक बनाकर सिर पर पिस्टल रख दी. उसके बाद सभी बाउंसर को पैरों के बल बैठाया और  क्लब पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं. हालांकि दिल्ली पुलिस का कहना है कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. बाकी की तलाश में दबिश दी जा रही है. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार बदमाश लोनी का रहने वाला है. सभी बदमाश क्लब में फ्री एंट्री करना चाहते थे. इसी वजह से नाराज होकर उन्होंने फायरिंग कर दी.

delhi latest news delhi Crime news
Advertisment
Advertisment