Advertisment

छठी क्लास के लड़के ने स्कूल को बम से उड़ाने की दी थी धमकी, स्कूल नहीं जाने के लिए चली थी चाल

आज के बच्चे कब क्या करेंगे यह किसी को पता नहीं है. बच्चों के ऐसे कारनामे से लोग हैरान हैं. बच्चे कभी बम से उड़ाने की धमकी भेज रहे हैं तो कभी पुलिस को चकमा देने की कोशिश कर रहे हैं.

author-image
Prashant Jha
New Update
Bomb Threat

आज के बच्चे कब क्या करेंगे यह किसी को पता नहीं है. बच्चों के ऐसे कारनामे से लोग हैरान हैं. बच्चे कभी बम से उड़ाने की धमकी भेज रहे हैं तो कभी पुलिस को चकमा देने की कोशिश कर रहे हैं. बच्चों की इन करतूतों से पुलिस भी हैरान और परेशान है. ताजा मामला दिल्ली का है. साउथ दिल्ली के एक प्राइवेट स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी भरा मेल भेजा गया था. मेल मिलने के बाद दिल्ली पुलिस एक्टिव हो गई . जांच में जो खुलासा हुआ है, वो हैरान करने वाला है. धमकी भेजने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया. पता चला कि बच्चे ने स्कूल से छुट्टी लेने के लिए ऐसा कारनामा किया. जिससे पुलिस के होश भी उड़ गए. पुलिस के मुताबिक, बच्चे की उम्र 14 साल है. 

Advertisment

पुलिस की पूछताछ में बच्चे ने बताया कि उस स्कूल जाने का मन नहीं था. इसलिए उसने धमकी भरा मेल पुलिस को भेज दिया. इतना ही नहीं, झूठ को सच बताने के लिए उसने अपने स्कूल के अलावा एक-दो और स्कूलों का भी नाम जोड़ दिया. अब पुलिस आरोपी के इशारे पर पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है कि जिन दो स्कूलों का नाम बच्चे ने भेजा था. वहां भी पूछताछ की जा रही है. हालांकि, डरने की कोई बात नहीं है. 

delhi bomb threat news Delhi Schools get Bomb Threat Delhi School Bomb Threat Delhi Bomb Threat Delhi ncr Schools Bomb Threat
Advertisment
Advertisment