Advertisment

Delhi: अब तिहाड़ जेल को बम से उड़ाने की धमकी, दिल्ली-प्रशासन ने जारी किया अलर्ट

Delhi Bomb Threat: देश की राजधानी दिल्ली में तिहाड़ जेल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. इस धमकी के बाद दिल्ली-प्रशासन ने अलर्ट जारी किया है.

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
Tihar Jail

Tihar Jail( Photo Credit : File Pic)

Advertisment

Tihar Jail Bomb Threat: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में जैसे स्कूलों और सरकारी-निजी संस्थानों को बम से उड़ाने की धमकियों का दौर शुरु हो गया है. एयरपोर्ट और स्कूलों को मिली धमकी के बाद अब तिहाड़ जेल को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली है. बम की धमकी के बाद दिल्ली पुलिस-प्रशासन अलर्ट मोड में आ गया है. पुलिस और डॉग स्क्वयाड की टीम ने मौके पर जाकर सर्च ऑपरेशन चलाया. तिहाड़ जेल प्रशासन ने इस मामले में पुलिस समेत कई जरूरी विभागों को सूचित कर दिया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मंगलवार को दिल्ली के जिन चार अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी, जांच में वहां कुछ नहीं पाया गया है. 

यह खबर भी पढ़ें- BJP के इस दिग्गज नेता का हुआ निधन, पार्टी में दौड़ी शोक की लहर...PM मोदी और अमित शाह को गहरा दुख

प्रशानस के अनुसार आज यानी मंगलवार को दिल्ली की तिहाड़ जेल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. यह धमकी ईमेल के माध्यम से दी गई है. इससे पहले ऐसी ही धमकी दिल्ली के स्कूलों, अस्पतालों और एयरपोर्ट को उड़ाने के लिए भेजी गई थी. जेल प्रशासन ने दिल्ली पुलिस को इस धमकी के बारे में सतर्क कर दिया है. फिलहाज जेल के अंदर शघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. खासकर ऐसी जगहों की तलाशी ली जा रही है, जहां राजनेताओं समेत हाई-प्रोफाइल कैदी हैं. 

यह खबर भी पढ़ें- Sushil Modi Net Worth: अपने पीछे कितनी संपत्ति छोड़ गए सुशील मोदी? पास में था बस इतना कैश

दिल्ली फायर सर्विस के अनुसार उन्हे जीटीबी हॉस्पिटल, दादा देव अस्पताल, हेडगेवार अस्पताल और दीप चंद्र बंधु अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. चेकिंग के लिए एंटी बम स्क्वॉयड, बम डिटेक्टर टीम और फायर सर्विस के साथ दिल्ली पुलिस ने इस अस्पतालों में चेकिंग की, लेकिन किसी भी प्वाइंट पर कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला.  आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले एक मई को दिल्ली के करीब 100 स्कूलों, नोएडा और लखनऊ के स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. ऐसी अफवाह यहां पर फैली है. 

Source : News Nation Bureau

Tihar Jail Bomb Threat tihar jail news Tihar Jail Administration तिहाड़ जेल तिहाड़ जेल प्रशासन bomb threat call
Advertisment
Advertisment