Advertisment

Delhi: दिल्ली रोडरेज में महिला की हत्या, स्कूटी सवार ने मारी गोली

जानकारी के अनुसार भलस्वा की रहने वाली सिमरनजीत कौर अपने पति हीरा सिंह के साथ बाइक पर ज्योति नगर स्थित बैंक जा रही थी. जैसे ही वो गोकलपुरी फ्लाईओवर के नीचे पहुंची तो उनकी बाइक एक स्कूटी सवार से टकरा गई. इस बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया.

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
Delhi Crime

दिल्ली

Delhi: साउथ दिल्ली के गोकलपुरी इलाके से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां रोड रेज में एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.  घटना की सूचना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. मृतका की पहचान 25 वर्षीय सिमरनजीत कौर के रूप में हुई है. घटना के पीछे की वजह रोडरेज बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और जांच की जा रही है.  

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें-  LPG Gas: सरकार ने दिया 'रक्षाबंधन का तोहफा', आधे किए गैस सिलेंडर के रेट

स्कूटी सवार युवक से पिस्टल निकालकर गोली चला दी

जानकारी के अनुसार भलस्वा की रहने वाली सिमरनजीत कौर अपने पति हीरा सिंह के साथ बाइक पर ज्योति नगर स्थित बैंक जा रही थी. जैसे ही वो गोकलपुरी फ्लाईओवर के नीचे पहुंची तो उनकी बाइक एक स्कूटी सवार से टकरा गई. इस बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया. बात इतनी बढ़ गई कि गुस्से में बौखलाए स्कूटी सवार युवक से पिस्टल निकालकर गोली चला दी.  बताया जा रहा है कि आरोपी हीरा सिंह को गोली मारना चाहता था, लेकिन सिमरनजीत कौर बीच में आ गईं और गोली उनको लग गई. गोली लगने से सिमरनजीत की मौके पर मौत हो गई. 

यह खबर भी पढ़ें-  मौत से ऐन पहले क्या देता है दिखाई? मरकर जिंदा हुए शख्स ने किया चौंकाने वाला खुलासा

पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी. इस दौरान पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है.  बताया जा रहा है कि गोली सिमरनजीत कौर की गर्दन और सीने के बीच में लगी है. हालांकि उनको अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन डॉक्टरों ने सिमरनजीत को मृत घोषित कर दिया. 

Latest Delhi Crime News New Delhi Crime News Delhi Crime police Delhi Crime Delhi Crime Latest News Delhi crime cases delhi crime khabar Delhi Crime News in hindi Delhi crime news today
Advertisment
Advertisment