Delhi: गृह मंत्रालय के बाद अब दिल्ली के इन कॉलेजों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, हड़कंप

Delhi: राजधानी दिल्ली में लगातार सरकारी संस्थानों के बम से उड़ाने की धमकी मिल रही है... गृह मंत्रालय के बाद अब दिल्ली के दो बड़े कॉलेजों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है.

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
DU Lady Shri Ram College

DU Lady Shri Ram College( Photo Credit : File Pic)

Delhi: दिल्ली के स्कूलों, अस्पतालों, एयरपोर्ट और सरकारी इमारतों को बम से उड़ाने की धमकी मिलने का सिलसिला थमता नजर नहीं आ रहा है. इस क्रम में अब दिल्ली यूनिवर्सिटी के कॉलेजों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. दिल्ली दमकल विभाग के अनुसार डीयू के लेडी श्रीराम कॉलेज और श्री वेंकटेश्वर कॉलेज को बम से उड़ाने की धमकी को लेकर एक कॉल आई है. धमकी की सूचना मिलते ही पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने कॉलेजों की जांच की, लेकिन कुछ भी संदिग्ध निकलकर सामने नहीं आया. दिल्ली पुलिस ने इस सभी कॉल के फर्जी बताया है. पुलिस ने कहा है कि लोगों को डरने की कोई जरूरत नहीं है. 

Advertisment

जानकारी के अनुसार दिल्ली लाजपत नगर स्थित लेडी श्री राम कॉलेज की ऑफिशियल मेल आईडी पर आज लगभग तीन बजे एक मेल आया, जिसमें कॉलेज को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. मेल देखने के बाद कॉलेज की प्रिंसिपल ने बिना देरी किए दिल्ली पुलिस को इसकी सूचना दी. तभी दिल्ली पुलिस, दमकल विभाग की टीम डॉग स्क्वायड के साथ मौके पहुंची और जांच की. कई घंटों तक की गई जांच के बाद भी पुलिस को दोनों कॉलेजों में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है. डीसीपी राजेश देव ने जानकारी देते हुए बताया कि यह एक फर्जी मेल था, दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. 

आपको बता दें कि इससे पहले कल यानी बुधवार को नई दिल्ली इलाके के नॉर्थ ब्लॉक स्थित पुलिस कंट्रोल रूम को बम की धमकी वाला एक मेल मिला था. मौके पर दमकल की दो गाड़ियां भेजी गईं,  दिल्ली दमकल विभाग के अधिकारी ने बताया कि पूरी बिल्डिंग को अच्छी तरह से चेक किया गया. नॉर्थ ब्लॉक में काम करने वाले एक अधिकारी को गृह मंत्रालय की बिल्डिंग को बम से उड़ाने वाली धमकीभरा ईमेल मिलने के बाद डीएफएस को कॉल किया था. तलाशी के दौरान कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला.  

Source : News Nation Bureau

Bomb Threats Bomb Threats in Delhi schools Venkateswara College DU Lady Shri Ram College
Advertisment
Advertisment