Advertisment

Arvind Kejriwal Big Decision: नए CM का चुनाव अगले 1-2 दिन में कराएंगे, इस्तीफे के ऐलान के बाद बोले केजरीवाल

Arvind Kejriwal Big Decision: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने रविवार को बड़ा ऐलान किया. उन्होंने कहा कि वे दो दिनों के अंदर सीएम पद से इस्तीफा दे देंगे. 

author-image
Mohit Saxena
New Update
arvind kejriwal

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Social media)

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने रविवार को बड़ा ऐलान किया. उन्होंने कहा कि वे दो दिन में सीएम पद से अपना इस्तीफा दे देंगे. इस बीच उन्होंने कहा कि वे चाहते हैं कि दिल्ली में जल्द से जल्द चुनाव हों. केजरीवाल के अनुसार, किसी और नेता को सीएम पद की जिम्मेदारी  दी जाएगी. केजरीवाल ने कहा कि वे और सिसोदिया जनता के बीच जाएंगे. उन्होंने कहा कि विधायक दल की बैठक में अगले सीएम का निर्णय होगा.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Arvind Kejriwal Resigns: 'दो दिन बाद मुख्यमंत्री पद से दूंगा इस्तीफा', अरविंद केजरीवाल का बड़ा ऐलान

कार्यकर्ताओं को सबोधित करते हुए ​अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 'आज से दो दिन के बाद वे अपना इस्तीफा दे देंगे. वे तब तक सीएम की कुर्सी पर नहीं बैठेंगे,जब तक जनता अपना निर्णय नहीं सुना देती है कि केजरीवाल ईमानदार है.' केजरीवाल ने कहा, 'कुछ लोग बोल रहे हैं, कि सुप्रीम कोर्ट ने कुछ कंडीशन लगाई है, बीते 10 साल में इन्होंने कंडीशन लगाने में किसी तरह की कसर नहीं छोड़ी. केंद्र सरकार ने कानून बनाकर मेरे काम बंद करने की कोशिश की.'

महाराष्ट्र के साथ चुनाव कराए जाएं  

केजरीवाल ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि अगर आपको लगता है कि ईमानदार हैं तो जमकर वोट देना. फरवरी में चुनाव हैं. मेरी ये मांग है कि चुनाव तुरंत कराए जाएं. नवंबर में महाराष्ट्र के साथ चुनाव कराए जाएं. नए सीएम का चुनाव अगले 1-2 दिन में कराएंगे. इस बीच मनीष सिसोदिया ने कहा कि वह भी डिप्टी सीएम और शिक्षा मंत्री का पद सभी संभालेंगे जब जनता की अदालत से चुनकर आ जाएंगे. इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि हम ना झुकेंगे ना रुकेंगे और ना बिकेंगे. केजरीवाल ने कहा कि आज दिल्ली के लिए कितना कुछ कर पाए क्योंकि हम ईमानदार हैं. ये हमारी ईमानदारी से डरते हैं, क्योंकि ये ईमानदार नहीं हैं. 

 

 

 

 

 

AAP Convener Arvind Kejriwal Aap kejriwal rally today live AAP President Arvind Kejriwal kejriwal AAP Chief Kejriwal
Advertisment
Advertisment