Advertisment

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर बारिश में बिजली के खंभे टच करने से युवती की मौत, रेलवे की लापरवाही

रेलवे की घोर लापरवाही सामने आई है. बिजली के खंभे में लगे तार खुले हुए थे. बारिश की वजह से खंभे में पानी घुस गया. महिला बारिश के पानी से बचने के लिए जैसे ही पोल का सहारा लिया कि उसे करंट ने अपनी चपेट में ले लिया

author-image
Prashant Jha
एडिट
New Update
women

बिजली के खंभे टच करने से युवती की मौत( Photo Credit : सोशल मीडिया)

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर रेलवे की बड़ी लापरवाही सामने आई है. बारिश के चलते बिजली के खंभे में करंट दौड़ने से एक महिला की मौत हो गई. मीडिया जानकारी के मुताबिक,  महिला जब अपने घर से स्टेशन पहुंची तो बारिश के कारण स्टेशन के आसपास पानी भरा हुआ था. महिला बिजली के खंभे के सहारे रास्ता पार करना चाह रही थी. इसी समय उस खंभे में बिजली करंट दौड़ रही थी. महिला पोल को टच करते ही उसकी चपेट में आ गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हालांकि, वहां मौजूद लोगों ने महिला को अस्पताल पहुंचा, लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.  रेलवे के साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Advertisment

दरअसल, दिल्ली में आज सुबह से बारिश जारी है. बारिश की वजह से जगह-जगह जलभराव की समस्या पैदा हो गई है. महिला घर से स्टेशन आई थी. सड़क पर पानी से बचने के लिए महिला ने बिजली के पोल का सहारा लिया. जिससे उसे बिजली का जोरदार झटका लगा और नीचे गिर गई. महिला की पहचान साक्षी आहूजा के रूप में हुई है. महिला के परिजनों को सूचना दे दी गई है. फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

यह भी पढ़ें: Monsoon Update: दिल्ली पहुंचा मॉनसून, IMD की पुष्टि...आपके शहर में कब बरेंगे बदरा?

बिजली के खंभे में खुले तार में दौड़ा करंट

Advertisment

जानकारी के मुताबिक,  बिजली के खंभे पर खुले हुए तार लटक रहे थे और बारिश में रेलवे ने बिजली कट नहीं किया, जिस वजह से पूरे खंभे में करंट दौड़ गया.जैसे ही साक्षी आहूजा ने पानी भरे रास्ते से निकलने के लिए खंभे को पकड़ा कि उसे करंट तेजी से झटका मारा और महिला जमीन पर गिर गई. आसपास के लोग जैसे ही दौड़े तबतक महिला की जान जा चुकी थी. 

heavy rain in delhi today New delhi railway station heavy Rain in Delhi Delhi Rain Latest News heavy Rain in Delhi-NCR delhi rain
Advertisment
Advertisment