Advertisment

Ghaziabad: डेटा केबल को लेकर ग्राहकों और दुकानदार के बीच हुई मारपीट, जमकर चले घूंसे, लड़ाई देख होंगे हैरान!

Ghaziabad Viral Video: गाजियाबाद के साहिबाबाद में शहीद नगर कल्लन चौक पर एक मोबाइल शॉप में मारपीट हुई है. ये लड़ाई ग्राहकों और दुकानदार के बीच हुई है. लड़ाई के दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर घूंसे चले. लोग एक दूसरे से गाली गलौच करते हुए भी नजर आए.

author-image
Ajay Bhartia
एडिट
New Update
Ghaziabad Viral Video

डेटा केबल को लेकर मारपीट( Photo Credit : X/@officialimran0 )

Ghaziabad Viral Video: गाजियाबाद के साहिबाबाद में शहीद नगर कल्लन चौक पर एक मोबाइल शॉप में मारपीट हुई है. ये लड़ाई ग्राहकों और दुकानदार के बीच हुई है. लड़ाई के दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर घूंसे चले. लोग एक दूसरे से गाली गलौच करते हुए भी नजर आए. पता चला है कि ये लड़ाई मोबाइल डेटा केबल को लेकर हुई थी. अब इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें आप इस लड़ाई को देखकर हैरान रह जाएंगे. पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है.

Advertisment

किसने शेयर किया वीडियो 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर ये वीडियो @officialimran0 नाम के यूजर ने पोस्ट किया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा गया था, 'गाजियाबाद के साहिबाबाद में शहीद नगर कल्लन चौक पर मोबाइल की दुकान में डाटा केबल को लेकर हुई गाली गलौच के बाद मार पिटाई वीडियो वायरल. कृपया संज्ञान लेकर उचित कार्रवाई करें @DCPTHindonGZB @Uppolice @ghaziabadpolice.' वीडियो के कैप्शन से पता चलता है कि ये वीडियो हिंडौन के डीसीपी, यूपी पुलिस और गाजियाबाद पुलिस को टैग किया गया था.

वीडियो में क्या है दिखता

Advertisment

वीडियो की शुरुआत में दिखता है कि मोबाइल शॉप में लोगों के बीच तीखी बहस हो रही है. लोग एक दूसरे के साथ गाली गलौच करते हुए दिखते हैं. इस दौरान एक शख्स दुकानदार पर घूंसे बरसाने लगता है. वह दुकानदार को बेरहमी से कई घूंसे मारता है. मौके पर मौजूद लोग बीच बचाव करते हुए भी दिखते हैं. एक मिनट से अधिक समय के इस वीडियो में आप पूरी घटना को देख सकते हैं. 

नोट: वीडियो में लोग एक-दूसरे से गाली दे रहे हैं.

यहां देखें- मोबाइल शॉप में हुई मारपीट का वीडियो 

Advertisment

मोबाइल शॉप में हुई इस मारपीट के वीडियो को 10 जून को पोस्ट किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से अबतक वीडियो को छह सौ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वायरल वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट्स भी किए हैं. एक एक्स यूजर ने कमेंट किया, 'डेटा केबल एक ऐसी चीज है, जो मोबाइल चार्ज करने के साथ-साथ लोगों का गुस्सा भी चार्ज करने लगती है. वहीं, दूसरे एक्स यूजर ने कमेंट लिखा, 'मुझे लगता है कि गलती कस्टमर की है, सबसे पहले उसी ने हाथ उठाया था, उसे हाथ नहीं उठाना चाहिए, आराम से बात करनी चाहिए.' वहीं, @Uppolice ने @ghaziabadpolice को मामले की जांच करने और आवश्यक कार्यवाही करने का आदेश दिया. 

Source : News Nation Bureau

Ghaziabad News ghaziabad viral video Ghaziabad Police
Advertisment
Advertisment