मुखर्जी नगर में दिनदहाड़े ज्वेलरी शोरूम पर फायरिंग, 1 करोड़ रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी

फिलहाल पर्ची देखकर तो यह आशंका जताई जा रही है कि बदमाश बम्बिहा गैंग से ताल्लुक रखते है जो मौका ए वारदात पर पहुंचे थे. जो की वारदात को अंजाम देने के बाद आजादपुर की तरफ फरार हो गए.

author-image
Prashant Jha
New Update
jewelery

ज्वेलरी शॉप पर फायरिंग

दिल्ली में दिन दहाड़े ज्वेलरी शोरूम पर बदमाशों ने फायरिंग की. बदमाशों ने रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की भी धमकी दी. मोटरसाइकल सवार बदमाश फायरिंग करने के बाद पर्ची फेंक कर फरार हो गए. पर्ची में लिखी गई थी एक करोड़ की रंगदारी मांगने की बात. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की तफ्तीश शुरू की.

Advertisment

उत्तरी पश्चिमी दिल्ली का मुखर्जी नगर इलाका शनिवार को दोपहर के समय गोलियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा. व्यस्त सड़क और भीड़भाड़ वाले इलाके में बदमाश बाइक पर सवार होकर आए और उन्होंने अंधाधुंध गोलियां चलाईं. मिली जानकारी के अनुसार बदमाशों ने छह राउंड गोलियां चलाई और फिर एक करोड़ की रंगदारी मांगी.

जानकारी के अनुसार, दो बदमाश बाइक पर सवार होकर दिनदहाड़े मुखर्जी नगर थाना इलाके के किंग्सवे कैंप स्थित सहगल ज्वेलरी शोरूम के बाहर पहुंचे. बदमाशों ने शोरूम के बाहर से गोलियां चलानी शुरू देखकर पूरे इलाके में आसपास के लोग इधर-उधर भागने लगे. गोलियां चलाने के बाद बदमाशों ने एक पर्ची फेंकी जिसमें बी गैंग लिखा हुआ था. साथ ही उसमें लिखा था कि अगर अपनी जान बचाना चाहते हो तो एक करोड रुपए दे दो वरना जान से हाथ धोना पड़ेगा. इसी के साथ-साथ उसे पर्ची में कुछ बदमाशों के नाम भी लिखे हुए थे बी फॉर बवाना, बी फॉर बमबिंह ऐसे नाम उस पर्ची पर लिखे थे. मामले की जानकारी मुखर्जी नगर थाना पुलिस को दी गई इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दिनदहाड़े गोलीबारी के मामले में जांच शुरू की.

बम्बिहा गैंग पर वारदात को अंजाम देने की आशंका

फिलहाल पर्ची देखकर तो यह आशंका जताई जा रही है कि बदमाश बम्बिहा गैंग से ताल्लुक रखते है जो मौका ए वारदात पर पहुंचे थे. जो की वारदात को अंजाम देने के बाद आजादपुर की तरफ फरार हो गए. दुकान पर मौजूद सिक्योरिटी गार्ड त्रिभुवन ने बताया कि बाइक पर एक व्यक्ति आया और गोलियां चलाने लगा, जबकि उसका दूसरा साथी रोड के दूसरी तरफ बाइक पर खड़ा हुआ था, उन्होंने एक पर्ची भी फेकी, और मौके से फरार हो गए.

पुलिस मामले की जांच में जुटी

फिलहाल मुखर्जी नगर थाना पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है और दावा किया जा रहा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा, लेकिन दिनदहाड़े एक करोड रुपए के रंगदारी मांगने की यह वारदात कहीं ना कहीं लोगों के दिलों में दहशत पैदा कर चुकी है.

delhi crime news jewelery chori Delhi Crime delhi jewelery chori gold jewelery robbed Delhi crime cases Delhi Crime News in hindi
Advertisment