Advertisment

सेंट्रो कार में सवार चार लोग जिंदा जले, हादसे को देखकर लोगों की रूह कांप गई

मेरठ के चौधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी मार्ग पर रविवार को रात बड़ा हादसा सामने आया, यहां एक सेंट्रो कार में आग लग गई, जिसमें चार लोग जिंद जल गए

author-image
Mohit Saxena
New Update
Santro car accident meerut

Santro car accident meerut( Photo Credit : social media)

मेरठ के चौधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी मार्ग पर रविवार को बड़ा हादसा सामने आया. दिल्ली से हरिद्वारा जा रही एक सेंट्रो कार में आग लग गई. कार में सवार सभी चार लोग जिंदा जल गए. कोई भी हादसे के दौरान कार से बाहर नहीं निकल पाया. अनुमान लगाया गया है कि सेंट्रो कार में एक बच्चा भी था. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड गाड़ी ने आग पर काबू पा लिया. कार इस दौरान पूरी जलकर खाक हो गई. आग बुझाने पर कार के अंदर जले हुए 5 कंकाल दिखाई दिए.  कार में आग लगने से गंग नहर पटरी पर भी झाड़ियां में आग लग गई. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. 4 कंकालों की पुलिस तहकीकात करने में लगी हुई है. फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच चुकी है.

Advertisment

कार में चार लोगों के शव नजर आए

बताया जा रहा कि जब आग बुझाई गई तो कार के अंदर भयावह दृश्य दिखाई दिया. कार में चार लोगों के शव नजर आए, ये जलकर कंकाल बन चुके थे. दो आगे वाली सीट पर तो दो पिछली सीट पर पड़े थे. यह हादसा चौधरी चरण सिंह गंग नहर पटरी पर रात नौ बजे के करीब हुआ. किसी ने फायर कंट्रोल रूम को फोन कर आग लगने की सूचना दी. जानी थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड के कर्मी मौके पर पहुंच गए. 

फायर कर्मियों ने घंटों की मेहनत के बाद आग पर काबू पा लिया. आग बुझाने पर देखा गया कि चार लोगों के कंकाल पड़े हुए थे. चारों लोग इतनी बुरी तरह से जल गए हैं कि यह भी पहचाना भी मुश्किल हो गया कि कौन पुरुष है, कौन महिला है. यह गाड़ी दिल्ली की बताई जा रही है. इस पर दिल्ली का नंबर DL4C एपी 4792 है. गाड़ी दिल्ली के सोहनपाल पुत्र ओमप्रकाश गांव पहलादपुर बांगर के नंबर पर है. 

Advertisment

दिल्ली पुलिस के अधिकारियों से संपर्क किया गया है. एसपी देहात कमलेश बाहदुर के अनुसार, मृतकों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है. कार में आम किस तरह से लगी, इसे लेकर अभी कुछ भी स्पष्ट सामने नहीं आया है. 

सीएनजी किट में लगी आग 

बताया जा रहा है कार में आग सीएनजी किट की वजह से लगी है. जब फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची तो भीषण आग लगी हुई थी. आग को जब बुझा दिया गया तो चार लोगों के जले हुए शव मिले. ऐसा कहा जा रहा है कि  सीएनजी किट में आग लगने से ये हादसा हुआ. हालांकि जांच अभी जारी है. भीषण हादसे को देखने के लिए आसपास के लोग यहां पर एकत्र हो गए. इन्हें हटाने के लिए पुलिस मार्ग पर ट्रैफिक को डायवर्ट कर दिया.  फोरेंसिक टीम हादसे की गहनता से जांच कर रही है. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

newsnation सेंट्रो कार हादसा मेरठ four people died in meerut burnt alive four died four people died santro car caught fire Santro car accident meerut
Advertisment
Advertisment