Advertisment

Reels Accident : गाजियाबाद में रील बनाते समय छठी मंजिल से गिरी लड़की

गाजियाबाद के इंदिरापुरम क्षेत्र की एक सोसाइटी में हाल ही में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी, जिसमें 16 वर्षीय मोनिशा, जो कि अपने फ्लैट की बालकनी में खड़ी होकर वीडियो रील्स बना रही थी

author-image
Ravi Prashant
New Update
Reels Accident

रील एक्सीडेंट वीडियो (X)

गाजियाबाद के इंदिरापुरम क्षेत्र की एक सोसाइटी में हाल ही में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी, जिसमें 16 वर्षीय मोनिशा, जो कि अपने फ्लैट की बालकनी में खड़ी होकर वीडियो रील्स बना रही थी. इस दौरान बड़ी दुर्घटना का शिकार हो गई. मोनिशा जो कि सोशल मीडिया पर एक्टिव थी, अपने मोबाइल फोन से वीडियो रील्स शूट कर रही थी. जैसे ही वह अपने फोन से शूटिंग कर रही थी, अचानक उसके हाथ से मोबाइल फिसल कर नीचे गिरने लगा. मोबाइल को बचाने की कोशिश में मोनिशा का संतुलन बिगड़ गया और वह 6th फ्लोर की ऊंचाई से सीधे नीचे गिर पड़ी.

Advertisment

बुरी तरह से युवती घायल

यह घटना बेहद अचानक और अप्रत्याशित थी, जिससे परिवार और सोसाइटी के लोग स्तब्ध रह गए. जैसे ही मोनिशा नीचे गिरी, वहां मौजूद लोगों ने उसे तुरंत उठाया और पास के अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती कराया. डॉक्टरों ने बताया कि मोनिशा की हालत नाजुक है, और उसे गहन चिकित्सा में रखा गया है.

मोनिशा के परिजनों और दोस्तों के लिए यह घटना किसी सदमे से कम नहीं है. अस्पताल में इलाज के दौरान डॉक्टर लगातार उसकी स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं. इस घटना ने सभी को सोशल मीडिया पर अत्यधिक लिप्तता और इसके खतरों के प्रति सचेत किया है.

ये भी पढ़ें- जब दो सांपों के बीच हुआ युद्ध, देख लोगों ने कहा- 'ये पहली बार देखा'

ये घटना अपने आप में है खतरनाक

यह घटना एक महत्वपूर्ण सबक है कि हमें अपनी सुरक्षा के प्रति हमेशा सतर्क रहना चाहिए, खासकर जब हम ऊंचाई वाले स्थानों पर होते हैं. मोनिशा की यह दर्दनाक घटना लोगों को यह सोचने पर मजबूर कर रही है कि सोशल मीडिया के लिए कंटेंट बनाते समय हमें अपनी सुरक्षा को प्राथमिकता देनी चाहिए. इस घटना के बाद लोगों को कहना है कि आज की तारीख में सोशल मीडिया पर वायरल होने के चक्कर में कुछ भी कर सकते हैं. ये घटना उदाहरण के रूप में है. 

ये भी पढ़ें- Indian Vs German : इंटरनेट पर दो सबसे खूबसूरत लड़कियों का वायरल हो रहा है VIDEO

Instagram delhi Delhi NCR ghaziabad reels
Advertisment