Advertisment

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा दिल्ली का ये रेस्टोरेंट, शख्स की हत्या, Viral Video देख कांप जाएगा दिल!

Delhi Firing Video: दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में बर्गर किंग आउटलेट के अंदर मंगलवार (18 जून) शाम को हुई गोलीबारी का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. इस घटना में एक शख्स की हत्या हो गई है.

author-image
Ajay Bhartia
New Update
Delhi Firing video

रेस्टोरेंट में फायरिंग( Photo Credit : X/@lavelybakshi)

Delhi Firing Video: दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में स्थित बर्गर किंग आउटलेट के अंदर मंगलवार (18 जून) शाम को हुई गोलीबारी का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दिखाया गया है कि दो हमलावरों ने रेस्टोरेंट में एक महिला के साथ बैठे शख्स पर गोलियां बरसा दीं. उन्होंने उस शख्स पर तबाड़तोड़ 10-12 राउंड गोलियां चलाईं, जिसमें उस शख्स की मौत हो गई. मृतक की पहचान अमन के रूप में हुई है.

Advertisment

कब हुई ये खौफनाक घटना

फायरिंग की दिल को दहला देने वाली ये घटना बर्गर किंग आउटलेट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है. एक्स पर शेयर की गई घटना की सीसीटीवी फुटेज को देखने से पता चलता है कि फायरिंग को पूरी प्लानिंग के साथ अंजाम दिया गया था. जिस तरह से शूटरों ने फायरिंग की उससे साफ है कि रेस्टोरेंट गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा होगा. इस घटना का वीडियो देखकर आपका दिल का कांप जाएगा.

दिल्ली पुलिस ने बुधवार को बताया था कि पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन में बर्गर किंग फूड आउटलेट पर रात करीब 9.45 बजे 10 राउंड से ज्यादा फायरिंग की गई.

Advertisment

यहां देखें - रेस्टोरेंट में फायरिंग का वीडियो

वीडियो में क्या है दिखता

Advertisment

वीडियो में पीड़ित अमन पहले से ही बर्गर किंग रेस्टोरेंट के अंदर बैठा हुआ दिखाई देता है. रेस्टोरेंट की टेबल पर उसके साथ एक लड़की भी है और वह उससे बातें करता हुआ दिखाई देता है. अचानक दो शूटर आकर उसके बगल में बैठ जाते हैं. साफ है कि शूटर ग्राहक बनकर आए थे. अचानक, वे उस अमन पर गोली चला देते हैं. वह खुद को बचाने की कोशिश करता है और अपनी जान बचाने के लिए भागता है. शूटर उसका पीछा करते हैं और गोलियां चलाते रहते हैं.

फायरिंग के बीच भागी महिला 

इस बीच, पीड़ित के साथ मौजूद महिला दूसरे गेट से भाग जाती है, जैसा कि सीसीटीवी वीडियो में दिखाया गया है. अमन भागने की पूरी कोशिश करता है. वह दुकान से बाहर भी कूद जाता है. तभी वह जमीन पर गिर जाता है और शूटर उसे गोलियों से भून देते हैं. ऐसा वीडियो में दिखाया गया है. 

Advertisment

डीसीपी वेस्ट विचित्रा वीर ने मामले को लेकर कहा, 'बर्गर किंग आउटलेट पर गोलीबारी की घटना हुई. अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे. प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, 10 राउंड से अधिक गोलियां चलाई गईं.' मामले में आगे की जांच चल रही है और मामले के संबंध में भाऊ हिमांशु गिरोह का नाम भी सामने आया है. 

Source : News Nation Bureau

Delhi Firing Video rajouri garden Delhi News Crime news
Advertisment
Advertisment