Advertisment

Gurugram Accident: तेज रफ्तार का कहर, एक झटके में चली गई जान, दर्दनाक तस्वीर सामने आई

गुरुग्राम के साइबर सिटी का मामला है. 15 सितंबर सुबह करीब 6 बजे अक्षत अपने दूसरे दूसरे दोस्तों के साथ बाइक पर साइबर सिटी जा रहा था. तभी उसकी बाइक की टक्कर रॉग साइड से आ रही कार से हो जाती है. 

author-image
Mohit Saxena
New Update
accident in gurugram

accident in gurugram

Advertisment

अक्सर देखने में आता है कि तेज रफ्तार का कहर सड़क पर जानलेवा होता है. ऐसे में यदि तेज रफ्तार के साथ रॉन्ग साइड की गलती भी   शामिल हो तो मामला बेहद संगीन हो जाता है. ऐसा ही एक मामला गुरुग्राम के डीएलएफ से सामने आया है. इसमें सोशल मीडिया पर रोड एक्सीडेंट का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक बाइक सवार तमाम सेफ्टी गियर लगाकर बाइक पर जा रहा है तभी अचानक से रॉन्ग साइड से आ रही एक लक्जरी एसयूवी कार उस बाइक सवार को टक्कर मार देती है.   इसके चलते बाइक सवार अक्षत की मौत हो जाती है.

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान का नाम लेकर बुरे फंसे कर्नाटक हाइकोर्ट के जज! SC ने मांगी रिपोर्ट, ये है पूरा मामला

द्रोणाचार्य मेट्रो स्टेशन से साइबर सिटी की तरफ जा रहा था

दरअसल ये वीडियो गुरुग्राम के साइबर सिटी का है घटना 15 सितंबर सुबह तकरीबन 6:00 बजे के करीब की है जब अक्षत अपने दूसरे दोस्तों के साथ बाइक पर गुरु द्रोणाचार्य मेट्रो स्टेशन से साइबर सिटी की तरफ जा रहा था जैसे ही अक्षत फेस 2 मेट्रो स्टेशन को क्रॉस करके आगे पहुंचता है वैसे ही रॉन्ग साइड से आ रही SUV कार अक्षत की बाइक को टक्कर मार देती है जिसके चलते अक्षत की मौत हो गई.

दोस्त प्रद्युमन के गो प्रो कमरे में कैद हो गया हादसा 

रोड एक्सीडेंट का यह पूरा वीडियो दूसरी बाइक पर आ रहे अक्षत के दोस्त प्रद्युमन के गो प्रो कमरे में कैद हो गया. गुरुग्राम पुलिस ने इस पूरे मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल आरोपी को जमानत मिल गई है मगर यह वीडियो कई सारे सवाल खड़े करता है कि यदि सड़क पर चलने वाले नियमों का पालन न किया जाए तो इसी तरह के मामले सामने आते हैं.

newsnation Gurugram Viral Gurugram Accident Video Gurugram Accident Newsnationlatestnews
Advertisment
Advertisment