Advertisment

हरिप्रिया भारगव का थीम गीत 'हमारे मोदीजी' हुआ फेमस, कई भाषाओं में हुआ लॅान्च

Theme Song: हमारे मोदी जी थीम गीत ने आजकल देश में धूम मचाई है. कई भाषाओं में लॅान्च ये गीत सोसल मीडिया पर भी काफी लोकप्रियता बटोर रहा है.

author-image
Sunder Singh
एडिट
New Update
theem geet

फाइल फोटो ( Photo Credit : News nation)

Theme Song: हमारे मोदी जी थीम गीत ने आजकल देश में धूम मचाई है. कई भाषाओं में लॅान्च ये गीत सोसल मीडिया पर भी काफी लोकप्रियता बटोर रहा है. आपको बता दें कि भारत के संविधान क्लब में 19 अप्रैल इसे लॅान्च किया गया था. गीत लॅान्चिंग के लिए एक महत्वपूर्ण कार्यक्रम का आयोजन किया गया था.  जिसमें "हमारे मोदीजी" गीत के लॉन्च ने उपस्थित लोगों पर गहरी छाप छोड़ी थी. इस अवसर पर भाजपा के महासचिव तरुण चुघ, दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा के अलावा तमाम गणमान्य लोग मौजूद रहे थे. साथ ही हरिप्रिया भारगव की काफी प्रशंसा की थी.  

Advertisment

यह भी पढ़ें : 8th Pay Commission: चुनाव बाद कर्मचारियों की सैलरी में हो सकता है बड़ा इजाफा, 8th पे कमीशन की फाइल हुई तैयार

काफी बढ़ी लोकप्रियता

प्रेस कॉन्फ्रेंस में गाने के वीडियो और ऑडियो संस्करण का अनावरण किया गया था. जो छह मिनट का है. "हमारे मोदीजी" केवल एक गीत नहीं है बल्कि भारत के विकास के लिए प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा द्वारा किए गए उल्लेखनीय कार्यों का प्रतिबिंब है.  नौ विभिन्न भाषाओं में गाए गए इस गीत में मोदी के दृष्टिकोण और राष्ट्र की प्रगति के लिए भाजपा के योगदान को बखूबी रेखांकित किया गया है. कुछ ही दिनों में गीत काफी प्रशिद्द हो गया है. संघटन संस्कृति संघ की सदस्य हरिप्रिया भारगव ने पूरी परियोजना की अवधारणा की, यह सुनिश्चित करते हुए कि गीत के माध्यम से सनातन धर्म और भारतीय संस्कृति का सार खूबसूरती से चित्रित हो.

विभिन्न भाषाओं में हुआ लॅान्च

विभिन्न भाषाओं में गाने के लिए अपनी आवाज देने वाले प्रसिद्ध गायकों की भागीदारी इसे और आकर्षक बना देती है. संघटन संस्कृति संघ की सदस्य हरिप्रिया भारगव ने पूरी परियोजना की अवधारणा की, यह सुनिश्चित करते हुए कि गीत के माध्यम से सनातन धर्म और भारतीय संस्कृति का सार खूबसूरती से चित्रित हो। विभिन्न भाषाओं में गाने के लिए अपनी आवाज देने वाले प्रसिद्ध गायकों की भागीदारी इसे और आकर्षक बना देती है.

HIGHLIGHTS

  • 19 अप्रैल को लॅान्च हुए गीत को सोशल मीडिया पर भी मिल  रही सराहना
  • विभिन्न भाषाओं में गाने के लिए अपनी आवाज देने वाले प्रसिद्ध गायकों की भी तारीफ 
  • थीम गीत ने छोड़ी देश में छाप, खूब हो रही सरहाना

Source : News Nation Bureau

Central Government modi Government Modi government breaking news Modi Government Narendra Modi Government Modi government scheme
Advertisment
Advertisment