Advertisment

Murder in Car: चलती कार में पति ने पत्नी को चाकू से गोदा, 6 महीने पहले परिवार के खिलाफ जाकर की थी लव मैरिज

Murder In Car: राजधानी दिल्ली में चलती कार में पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. 6 महीने पहले ही दोनों ने परिवार के खिलाफ जाकर लव मैरिज की थी.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
husband killed wife

पति ने पत्नी को चाकू से गोदा

Murder In Car: राजधानी दिल्ली के राजौरी गार्डन में एक पति ने कार के अंदर ही पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. इतना ही नहीं जब पत्नी का खून उसकी शर्ट पर लग गया तो उसने शर्ट वहीं उतारकर फेंक दी और कार छोड़कर भाग निकला, लेकिन कहते हैं ना कि चोर की दाढ़ी में तिनका जरूर होता है. जब आरोपी पति पत्नी की हत्या कर के भाग रहा था, तो इस बीच उसे बिना शर्ट के घूमते हुए पुलिसकर्मी ने देख लिया और उसे आरोपी पर शक हुआ. जिसके बाद पुलिसकर्मी उसका पीछा करने लग गया. इस बीच पुलिस को देखकर आरोपी बचने की कोशिश करने लगा, लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया और पूछताछ शुरू कर दी. सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. फिलहाल आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisment

चलती कार में पत्नी को पति ने चाकू से गोदा

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी की पहचान 21 साल के गौतम के रूप में की गई है. वह पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन का रहने वाला है. इसी साल गौतम ने 19 वर्षीय मान्य से शादी की थी. गौतम और मान्या ने यह शादी अपने परिवारवालों की मर्जी के खिलाफ किया था और शादी के बाद भी दोनों अपने-अपने घरों में रह रहे थे. इस बीच ये कपल अकसर आपस में मिलते रहते थे. सोमवार को भी गौतम मान्या से मिलने के लिए गया था, दोनों कार में घूम रहे थे. इस बीच मान्या ने साथ रहने की बात शुरू कर दी. जिसे लेकर दोनों के बीच बहस शुरू हो गई और गुस्से में आकर गौतम ने कार में रखी चाकू से मान्या पर हमला कर दिया. गौतम ने लगातार कई बार मान्या पर चाकू से वार किए और इस घटना में उसकी मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें- NCP नेता मर्डर केस में बड़ा खुलासा, 1-2 नहीं 10 लोग हत्या में शामिल

परिवार के खिलाफ जाकर की थी लव मैरिज

थोड़ी देर बार आरोपी को महसूस हुआ कि मान्या मर चुकी है. जिसके बाद उसने कार को शिवाजी कॉलेज की लाल बत्ती के पास खड़ी कर दी और खुद वहां से भागने लगा. आरोपी को भागते हुए हेड कांस्टेबल ने देख लिया और उसे गौतम पर शक हुआ. जिसके बाद उसका पीछा करते हुए पुलिस ने उसे पकड़ा और पूछताछ शुरू कर दिया. पूछताछ में हत्या का खुलासा हुआ. पुलिस ने गौतम के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया और गौतम को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

hindi news murder Case Delhi News Crime news
Advertisment
Advertisment