Advertisment

कोर्ट ने शाहरुख को भेजा तीन दिन की पुलिस रिमांड पर, पुलिस पर ताना था बंदूक

दिल्ली हिंसा (Delhi violence) के दौरान पुलिस पर बंदूक तानने वाले शाहरुख (Shahrukh) को तीन दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है.

author-image
nitu pandey
New Update
shahrukh

आरोपी शाहरुख( Photo Credit : फाइल फोटो)

दिल्ली हिंसा (Delhi violence) के दौरान पुलिस पर बंदूक तानने वाले शाहरुख (Shahrukh) को तीन दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. कड़कड़डूमा कोर्ट ने शाहरुख को पुलिस कस्टडी में भेज दिया है. बता दें कि उत्तर-पूर्वी दिल्ली के मौजपुर में हिंसा के दौरान निहत्थे पुलिसकर्मी पर पिस्तौल तानने वाले शाहरुख को उत्तर प्रदेश के शामली जिले से गिरफ्तार किया गया था. 3 मार्च को शाहरुख को पुलिस ने धर दबोचा. इसके बाद उसे दिल्ली लाया गया.

Advertisment

शनिवार को शाहरुख को कड़कड़डूमा कोर्ट में क्राइम ब्रांच ने पेश किया. जिसके बाद कोर्ट ने उसे तीन  दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया.अब पुलिस शाहरुख से पूछताछ करेगी. उम्मीद है कि दिल्ली हिंसा के कई राज इस दौरान खुलेंगे.

Advertisment

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (अपराध शाखा) ए के सिंहला ने संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए बताया था कि वह (शाहरुख) शामली से भागने की फिराक में था लेकिन उसे पकड़ लिया गया और बाद में दिल्ली लाया गया. हिंसा के दौरान उसके द्वारा इस्तेमाल की गई पिस्तौल बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है. पिस्तौल अच्छी गुणवत्ता वाली थी. उसने तीन गोलियां चलाई थीं. वह विरोध प्रदर्शन में अकेला गया था.

इसे भी पढ़ें:दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज खेलने के लिए तैयार हार्दिक पांड्या

Advertisment

गत सप्ताह वायरल हुए वीडियो में 24 फरवरी को जाफराबाद-मौजपुर रोड पर 33 वर्षीय शाहरुख को एक पुलिसकर्मी पर देसी पिस्तौल ताने हुए देखा गया था. पुलिस शाहरुख के परिजनों का पता लगाने का प्रयास कर रही है जो अभी फरार हैं.

Delhi Riots delhi-violence Shahrukh police custody
Advertisment
Advertisment